Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli1500 मीटर दौड़ में सौरभ और अनु ने मारी बाजी

1500 मीटर दौड़ में सौरभ और अनु ने मारी बाजी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: वीवी पीजी कॉलेज में 29वीं दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन छात्र-छात्राओं ने विभिन्न खेलों में प्रतिभाग किया।

शुक्रवार को खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम में क्रीडाधिकारी डा़ प्रताप कुमार ने सभी प्रतिभागियों को उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इसी प्रकार सभी छात्र छात्राओं को खेल-कूद में प्रतिभाग करते हुए अपने कॉलेज के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना नाम रोशन करें।

शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता दीपक कुमार ने कहा कि खेल-कूद से हमारा शरीर स्वस्थ होने के साथ-साथ हमारे मस्तिष्क का भी विकास होता है।

40 13

छात्राओं की ऊंची कूद में राधा, आरती एवं दीपा, छात्रों की 500 मीटर रेस में विकास, सौरभ, आकाश, छात्राओं की 800 मीटर रेस में अनु, राधा व शिवानी, छात्रों की डिस्कस थ्रो में रजत, हितिक एवं आकाश, छात्राओं की डिस्कस थ्रो में अनु, फिरदौस एवं राधा रही, छात्रों की 1500 मीटर रेस में सौरभ, सोनू एवं पंकज, छात्राओं की 1500 मीटर रेस में अनु, राधा एवं फिरदौस क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।

प्रतियोगिताओं के कुशल संपादन में प्राचार्या. डा. मंजू मगन, डा़ नीना छोकरा, जयविंद्र तोमर, गिरिश नारायण यादव, डा़ बबली, डा़ छवि का विशेष सहयोग रहा। मंच का संचालन डा़ अनुप्रिता उपाध्याय के द्वारा किया गया। इस मौके पर डा़ अरविंद, नवनीत गर्ग, ऋचा, रजनी व अन्य शिक्षकगण एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी इस आयोजन पर मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments