Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएसडीएम को गोशाला में मृत मिली गाय

एसडीएम को गोशाला में मृत मिली गाय

- Advertisement -
  • एसडीएम के औचक निरीक्षण में गोशाला मिली बदहाल, गोशाला इंचार्ज पर भड़के

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: तहसील हेडक्वाटर पर स्थित गोशाला में सोमवार को औचक एसडीएम अखिलेश यादव पहुंचे। उनके साथ अधिकारियों की टीम भी मौजूद थी। इस दौरान गोशाला में एक गाय मृत अवस्था में मिली। इसे देखकर एसडीएम गोशाला इंचार्ज पर भड़क गए और बोले कि गोशाला में अव्यवस्था हैं। इसी वजह से गाय की मौत हो रही हैं। सफाई भी गोशाला में नहीं थी।

गंदगी व्यापक स्तर पर थी। गाय को चारा भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं कराया जा रहा हैं। इस तरह से एसडीएम नाराज हो गए तथा बोले कि यदि गोशाला की व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं तो प्रशासनिक स्तर से इसको हैंडओवर कर किसी को जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। पहले भी इसी गोशाला में छह गाय की मौत हो गई थी, जिसको लेकर भी काफी हंगामा खड़ा हो गया था।

20 27

अब फिर एक गाय की मौत हो गई, जिसके बाद खुद एसडीएम ने नाराजगी व्यक्त की। दरअसल, एसडीएम को सूचना मिली थी गोशाला में व्यापक स्तर पर अव्यवस्था हैं। गोशाला में पशुओं को पर्याप्त मात्रा में पशु चारा भी नहीं दिया जा रहा हैं। इसी शिकायत पर एसडीएम जांच करने के लिए टीम के साथ पहुंचे थे। मौके पर पहुंचकर देखा तो एसडीएम भी चौक गए। एक गाय मृत पड़ी थी, बाकी को पानी व चारा भी नहीं डाला गया था।

इस तरह से गोशाला में गंदगी की भरमार थी। यह देखकर एसडीएम ने खूब खरी-खौटी सुनाई। इसमें गोशाला संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की भी धमकी दी गई हैं। कहा गया है कि एक सप्ताह के भीतर व्यवस्था सुधार ले, अन्यथा गोशाला संचालक के खिलाफ कार्रवाई कर दी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments