Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपीसीएस में चयनित छात्र को सम्मानित किया

पीसीएस में चयनित छात्र को सम्मानित किया

- Advertisement -
0
  • अग्रवाल मंडी टटीरी के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में किया गया सम्मान समारोह

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अग्रवाल मंडी टटीरी के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में मंगलवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल के पूर्व छात्र का पीसीएस में चयनित होने पर उनको सम्मानित किया गया। साथ ही सभी विद्यार्थियों ने उससे प्रेरणा लेने का आह्वान किया।

अग्रवाल मंडी टटीरी के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह का शुभारंभ चेयरमैन बेगराज, निदेशक महक सिंह हुड्डा ने किया। समारोह में राहुल पंवार पुत्र तेजपाल सिंह का पीसीएस में चयनित होने पर बीएसए पद पर चयनित होने पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया और स्मृति चिन्ह दिया। कहा कि राहुल पंवार बचपन से मेधावी रहे है और वर्ष 2011 में इंटर की परीक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त की थी।

दिल्ली से बीएससी व एमिटी यूनिवर्सिटी से एमएससी भोतिक विज्ञान में भी प्रथम स्थान प्राप्त किया था। वर्ष 2017 में पीसीएस की परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी और आज उनको सफलता मिल गयी। राहुल पंवार ने कहा कि स्कूली शिक्षा के दौरान ही अपने शिक्षकों का मार्गदर्शन प्राप्त करते हुए सिविल परीक्षा उर्त्तीण करने का संकल्प लिया। सफलता के प्रेरणास्त्रोत पिता तेजपाल प्रधान जो कि स्कूल संस्थापक है।

चेयरमैन बेगराज, निदेशक महक सिंह हुड्डा ने सभी छात्रों को जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित करने व लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने के लिए प्रोत्साहित किया। कहा कि कठिन परिश्रम अनुशासन व सकारात्मक दृष्टिकोण द्वारा किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। इस मौके पर हरेन्द्र पंवार, अवध कुमार, सोनू शर्मा, वरूण शर्मा, अवधेश शर्मा, रविन्द्र कुमार, पूजा नेगी, दीक्षा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments