Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSकासगंज में दुकान का गिरा लिंटर, दर्जनभर मजदूर दबे, तीन की मौत

कासगंज में दुकान का गिरा लिंटर, दर्जनभर मजदूर दबे, तीन की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में रविवार सुबह हादसा घटित हो गया। एक निर्माणाधीन दुकान का लिंटर भरभराकर गिर गया। कई मजदूर मलबे में दब गए। तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव का कार्य जारी है।

नगर के प्रभु पॉर्क, नगरी गेट इलाके में रविवार की सुबह लिंटर डालते समय लिंटर गिर गया। हादसा रविवार को सुबह हुआ बताया जा रहा है। तत्काल राहत और बचाव का कार्य शुरू किया, जिसमें सात लोगों को बाहर निकाला जा सका। सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में दुकान स्वामी कुलदीप कुमार की भी मौत हो गई है।

सुबह से मलवा हटाने का कार्य किया जा रहा है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा, एसडीएम ललित कुमार, क्षेत्राधिकारी आर के तिवारी, तहसीलदार अजय कुमार सहित पुलिस व अन्य प्रशासनिक विभागों के लोग मौजूद हैं। पुलिस के साथ स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हैं।

जेसीबी और हाइड्रा मशीन से भवन को तोड़कर मलबा हटाने का काम शुरू किया गया इसके बाद मलबे में दबे लोगों को निकाला जा सका। मौके पर शहर की भीड़ एकत्रित हो गई। जिसे पुलिस को हटाने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हादसे में इनकी हुई मृत्यु

  • राकेश पुत्र कुंवरपाल, निवासी गली नंबर 2 दुर्गा कॉलोनी कासगंज
  • कुलदीप कुमार विडला पुत्र सत्यप्रकाश, गली छपत्ती कासगंज
  • धीरज कश्यप पुत्र राधेश्याम कश्यप, निवासी गंगेश्वर कॉलोनी कासगंज

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments