Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsसिद्धारमैया ने ली कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ, डीके शिवकुमार बने...

सिद्धारमैया ने ली कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ, डीके शिवकुमार बने डिप्टी सीएम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शनिवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया कर्नाटक के 30वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा डीके शिवकुमार ने नई सरकार में उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं, आठ विधायक सिद्धारमैया मंत्रीमंडल में शामिल होने के लिए शपथ ली।

सिद्धारमैया मंत्रीमंडल में डॉ जी परमेश्वर, केएच मुनियप्पा, केजे जॉर्ज और एमबी पाटिल ने नव-निर्वाचित कर्नाटक सरकार में कैबिनेट मंत्रियों और सतीश जारकीहोली, प्रियांक खड़गे, रामलिंगा रेड्डी और बीजेड ज़मीर अहमद खान ने नव-निर्वाचित कर्नाटक सरकार में मंत्रियों के रूप में शपथ ली।

बेंगलुरु में हो रहे राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जु खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल हुए।

राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हसन, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शामिल हुए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments