Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकई नजरबंद, सपा नेता अतुल प्रधान बोले- यूपी में योगी 'राज' 'कैद...

कई नजरबंद, सपा नेता अतुल प्रधान बोले- यूपी में योगी ‘राज’ ‘कैद में लोकतंत्र’

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी मेरठ आ रहे हैं। इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं। अफसरों ने डेरा जमा रखा है। पूरे जिले को अलर्ट पर रखा गया है। मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर विरोध प्रदर्शन हो सकते हैं।

जिसके चलते समाजवादी पार्टी के नेता सम्राट मलिक के घर रात में पुलिस का पहरा लगा दिया गया था, सुबह गिरफ़्तार कर थाने भेज दिया गया। साथ ही सपा नेता अतुल प्रधान को उनके घर में नजरबंद करते हुए घर के बाहर भारी तादात में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

सपा नेता सम्राट मलिक को गिरफ्तार कर थाने ले जाती पुलिस।

सपा नेता अतुल प्रधान ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि योगी आदित्यनाथ तानाशाही कर लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। किसान ठंढ में परेशान हैं उसकी हालत चिंतनीय है। विपक्षी दलों के नेताओं को नजरबंद किया जा रहा है। यह सब दर्शाता है कि प्रदेश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा कर दी गई है। भाजपा के सीएम योगी ‘राज’ में ‘कैद में लोकतंत्र’। जनता इसका जवाब देगी। हम गिरफ्तारी से न रुकेंगे, न डरेंगे। किसानों के लिए आखरी दम तक लड़ाई जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि यह आपातकाल जैसा माहौल है। आज हम मुख्यमंत्री को किसानों की समस्या को लेकर ज्ञापन देना चाहते थे लेकिन हमें सरकार पुलिस द्वारा हमारे मूल अधिकारों का हनन कर रही है।

उधर, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए किसी भी तरह के विरोध को रोकने के लिए हुए खरखौदा में शनिवार की रात्रि में उत्तर प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव व पीसीसी सदस्य रोहित गुर्जर को उनके काजीपुर स्थित घर से किया गिरफ्तार कर थाने भेजा गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments