Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउड़नखटोला से नहीं सड़क मार्ग से मेरठ आ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

उड़नखटोला से नहीं सड़क मार्ग से मेरठ आ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रविवार सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कृषि विश्वविद्यालय पहुंचना था लेकिन, खराब मौसम की वजह से हेलीकाॅप्टर उतर नहीं सका और पॉयलट उड़नखटोले को लेकर वापस गाजियाबाद लौट गया।

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद से हापुड़ होते हुए सड़क मार्ग से कार द्वारा सीएम योगी मेरठ पहुंचेंगे। वहीं पुलिस प्रशासन ने मेरठ हापुड़ रोड पर भारी पुलिसफोर्स की तैनात कर दी है।

आपको बता दें कि सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में कई योजनाओं का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण करेंगे उसके बाद भाजपा के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी करेंगे। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मंथन की तैयारी शुरू कर दी है।

भाजपा सूत्रों के अनुसार पंचायत चुनाव पर चर्चा के साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने के भी उन्होंने दिशा निर्देश दिए हैं। साथ ही वर्तमान में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर न केवल संगठन पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से फीड़बैक लिया, बल्कि किसानों के बीच जाकर उनसे वार्ता करने का कहा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संवादहीनता नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यदि लगातार किसानों और जनता से जनप्रतिनिधियों और संगठन के लोगों का संवाद बना रहेगा तो विपक्ष के लोग उन्हें बहका नहीं सकेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब सभी पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। ग्राम प्रधान से लेकर जिला पंचायत तक हमें अपने कार्यकर्ताओं को चुनकर लाना है क्योंकि ये ही कार्यकर्ता आगे जाकर विधानसभा चुनाव में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

बैठक में उठ सकते हैं कई मुद्दे 

संगठन की बैठक में पुलिस-प्रशासन को लेकर कुछ मामले उठ सकते हैं। इससे अधिकारी बेचैन है। सूत्रों के अनुसार कई जनप्रतिनिधि प्रशासन के रवैये से खुश नहीं हैं, जिसे लेकर मुख्यमंत्री के सामने बात उठ सकती है।

भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर होगी बैठक

मुख्यमंत्री भाजपा के पश्चिमी क्षेत्र कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल कार्यालय परिसर में पौधरोपण भी करेंगे।

इस बैठक में मेरठ मंडल के सभी छह जिलों के जिलाध्यक्ष के साथ ही मेरठ महानगर, गाजियाबाद नगर और गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। पश्चिमी क्षेत्र की पूरी कमेटी और मेरठ मंडल से प्रदेश कार्यकारिणी पदाधिकारी के अलावा मेरठ मंडल के सभी भाजपा सांसद, विधायक, एमएलसी, राज्यसभा सदस्य, जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर भी बैठक में रहेंगे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments