Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUncategorizedएसएसपी ने अधिकारियों संग बैठक कर दिए दिशा निर्देश

एसएसपी ने अधिकारियों संग बैठक कर दिए दिशा निर्देश

- Advertisement -
  • आचार संहिता का पालन कराने को दिखाएं सख्ती

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: विधानसभा चुनाव का आगाज होते ही शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने रविवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में तमाम अधिकारियों संग बैठक की। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि आचार संहिता और कोविड-19 का बाखूबी पालन कराया जाए। इसी के साथ संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति को नजर अंदाज न किया जाए। इस दौरान उन्होंने अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस वक्त कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में कहीं पर भी भीड़ जमा न होने दें और बिना मास्क के दिखने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्ती से पेश आया जाए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लग चुकी है। ऐसे में कहीं पर भी राजनीतिक होर्डिंग व बैनर दिखाई दें तो उन्हें तत्काल उतरवाया जाए।

होटल, रेस्तरां और बाजारों में भीड़ दिखाई दें तो उसे भी तत्काल कंट्रोल किया जाए। एसएसपी ने कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर बाजारों, बस अड्डा, रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी बिना मास्क के दिखें तो उसका तत्काल चालान काटा जाएं और दोबारा से दिखने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस दौरान बैठक में सभी एसपी, सर्किल सीओ और थानेदार मौजूद रहे। विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है।

इसके लिए जिला प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने विस चुनाव के दौरान चप्पे-चप्पे पर अर्धसैनिक बल की तैनाती 90 कंपनी मांगी है। इनमें 9000 से ज्यादा जवान होंगे। सभी जवानों को पोलिंग सेंटरों पर ही रखा जाएगा। ताकि कोई भी कानून हाथ में लेने की कोशिश न करें।

अर्धसैनिक बलों के ठहरने के लिए 25 कालेजों में व्यवस्था की गई है। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी जवानों को दो गज की दूरी के साथ रखा जाएगा। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि चुनाव प्रचार में भी अर्धसैनिक बल लगाकर आदर्श आचार संहिता का पालन कराया जाएगा। बिना अनुमति के कोई भी प्रचार वाहन नहीं चलने दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments