Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसेंट जोसेफ में जरा-सी बात पर भिड़े छात्र

सेंट जोसेफ में जरा-सी बात पर भिड़े छात्र

- Advertisement -
  • सेंट जोसेफ के गेट पर युवकों ने 10वीं के छात्रों पर की फायरिंग
  • दो दिन पहले 10वीं के छात्रों के बीच हुई थी मारपीट

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लालकुर्ती क्षेत्र सेंट जोसेफ इंटर कालेज के बाहर हाईस्कूल के छात्रों की गुटबाजी को लेकर बाहरी युवकों ने कुछ छात्रों पर फायरिंंग कर दी। स्कूल के बाहर फायरिंग होने पर छात्रों में भगदड़ मच गई। हमलावर युवक फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। सिविल लाइन थाना क्षेत्र नंगला बट्Þटू निवासी पीयूष दसवीं कक्षा का छात्र है। उसकी ही कक्षा में सिखेड़ा निवासी आर्यन राजपूत पढ़ता है। नंगलबट्टू निवासी कमल देव, वंश सोनकर, संजय नगर निवासी हर्ष भी दसवीं का छात्र है।

चारों छात्र एक ही सैक्शन मे हैं। दो दिन पहले किसी बात पर पीयूष और आर्यन में प्ले ग्राउंड पर खाना खाते हुए मारपीट हो गई। पीयूष ने शुक्रवार को आर्यन की अन्य बाहरी छात्रों को भेजकर स्कूल छुटटी के समय पिटाई करवा दी। शनिवार को आर्यन ने अपने साथी बाहरी दर्जनों युवकों को स्कूल पर बुला लिया। जब पीयूष और तीन अन्य छात्र कमल, वंश, हर्ष छुटटी के बाद स्कूल मेनगेट पर खड़े थे तो बाहरी युवकों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट कर दी। मारपीट होते देख स्कूल के तमाम छात्र बाहर आ गये और हंगामा कर दिया।

आर्यन के पक्ष में आये बाहरी युवकों ने छात्रों पर तमंचों से फायरिंग कर दी। फायरिंग होते देख छात्रों में भगदड़ मच गई। फायरिंग करने वाले युवक स्कूल स्टॉफ और अन्य छात्रों को आता देख मौके से भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल प्रधानाचार्य व छात्रों से जानकारी की। पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया है। उधर, प्रिंसिपल ने चारों छात्रो के अभिभावकों को बुलाकर उन्हें निष्काषित कर दिया। पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश मे छात्रों से पूछताछ में जुटी थी।

10वीं के छात्र का अपहरण, जंगल में छोड़कर भागे

मेरठ: लिसाड़ीगेट श्यामनगर निवासी राजा कक्षा दसवीं का छात्र है। शनिवार दोपहर को दिल्ली रोड से कार सवार दो युवक उसे अपहरण कर ले गए। मुजफ्फनगर के पास जंगल के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की मां इमराना ने थाने पहुंचकर शिकायत की थी, देर रात लिसाड़ीगेट थाने पहुंचकर युवक पुलिस कहानी बताई। दिल्ली रोड स्थित फैज-ए-आम इंटर कॉलेज में आस मोहम्मद उर्फ राजा कक्षा दसवी का छात्र है।

शनिवार को कॉलेज गया था। दोपहर के दिल्ली रोड से कार दो युवकों ने उसे कार में बैठाकर मुजफ्फनगर के जंगल ले गए। जहां उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गई। किसी तरह युवक ने अपनी जान बचाई। घर पहुंचकर आस मोहम्मद ने परिजनों को आपबीती सुनाई। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि लिसाड़ीगेट पुलिस को मामले के जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments