Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRदिल्ली के सदर बाजार में हुआ अचानक तेज धमाका, एक की मौत,...

दिल्ली के सदर बाजार में हुआ अचानक तेज धमाका, एक की मौत, देखें वीडियो

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के सबसे व्यस्त बाजारों में एक माने जाने वाले सदर बाजार इलाके में शनिवार को अचानक आज तेज धमाके की खबर मिली है। चश्मदीदों के मुताबिक यह धमाका शनिवार की शाम करीब सात बजे हुआ।

बताया जा रहा है कि पानी का पाइप फटने के चलते हुए इस धमाके में एक 35 वर्षीय शख्स घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना में मारे गए इस शख्स का नाम गुलाब बताया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल यह धमाका जहां हुआ वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था जिसमें यह पूरी घटना कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में धमाके के चलते धुंआ उठता दिख रहा है और देशभर के कपड़े और खिलौने के इस थोक मार्केट की पार्किंग के आस-पास लोग भागते-दौड़ते दिख रहे हैं। एक न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ये ब्लास्ट इलाके में बनी नई पार्किंग में बने एक घर में हुआ। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और विस्फोट से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों और अन्य चीजों के मलबे से अज्ञात मजदूर को बाहर निकालकर उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

इस घटना में एक घर की सीढ़ियां भी भरभराकर गिर गईं जिसके चलते मजदूर को चोटें आईं। पुलिस ने बताया कि इलाके में आग या फिर किसी तरह के केमिकल की महक नहीं आ रही थी। हालांकि मामले की जांच के लिए क्राइम एंड फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं।

दमकल विभाग को इस धमाके की जानकारी शाम 6.30 बजे मिली थी। एक दुकानदार के मुताबिक, “शाम करीब 6 बजे मैंने एक तेज धमाके की आवाज सुनी, तब मैं अपनी दुकान में बैठा था। मैं नहीं बता सकता कि ये धमाका पानी की मोटर में हुआ था या नहीं।”

दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसमें और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments