Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsसुंबुल को आया पैनिक अटैक, शालीन और टीना पर भड़के फैंस

सुंबुल को आया पैनिक अटैक, शालीन और टीना पर भड़के फैंस

- Advertisement -

जनवाणाी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। घर में इन दिनों सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट और टीना दत्ता का मुद्दा काफी सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं हाल ही में बिग बॉस 16 का एक और प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों सुंबुल तौकीर खान पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। इतना ही नहीं, शालीन भनोट, सुंबुल के सामने तोड़-फोड़ तक करने लगे, जिसे देख एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई। बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो को लेकर फैंस में नाराजगी देखने को मिली। इतना ही नहीं, उन्होंने शालीन भनोट और टीना दत्ता को तुरंत शो से बाहर करने की भी मांग की।

सलमान खान के बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान से दूर रहने के लिए कहते हैं। इतना ही नहीं, वह लिविंग रूम में रखे टेबल पर भी गुस्से में लात मार देते हैं। वहीं सुंबुल सवाल करती हैं कि वह किस वक्त उनके पास बात करने गई थीं। इससे इतर टीना दत्ता तंज कसती हैं, “लोग वही बोल रहे हैं जो वो बाहर देख रहे हैं। मेरे कैरेक्टर पर सवाल खड़ा किया जा रहा है।” शालीन भनोट इन सबके बीच कहते हैं, “हमारी क्या गलती है यार, वो खुद हमारे पास आती है।” शालीन भनोट और टीना दत्ता के इस व्यवहरा से सुंबुल तौकीर खान को पैनिक अटैक आना शुरू हो जाता है, जिससे पूरे घरवाले उनके ख्याल में जुट जाते हैं।

सलमान खान के एंटरटेनमेंट से भरपूर ‘बिग बॉस 16’ को लेकर फैंस भड़के हुए नजर आए। एक यूजर ने शालीन और टीना पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, “टीना और शालीन बहुत बुरा गेम खेल रहे है। खुद का गेम इन्हें नहीं दिखता है जो दूसरों पर सवाल कर रहे हैं।” एक यूजर ने टीना को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “दूसरों के कैरेक्टर पर कीचड़ उछालते वक्त नहीं दिखा। अब खुद के लिए इतना बुरा क्यों लग रहा है यार। हर टाइम सुंबुल पर सवाल करती रहती हो।” एक यूजर ने दावा करते हुए लिखा, “सुंबुल नहीं जाती है इन लोगों के पास, यही दोनों जाते हैं पीछे-पीछे।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments