Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगाली देने पर की थी धनोरो के सुरेंद्र की हत्या

गाली देने पर की थी धनोरो के सुरेंद्र की हत्या

- Advertisement -
0
  • नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया घटना का खुलासा

जनवाणी ब्यूरो |

बिनौली: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धनौरा सिल्वरनगर के जंगल से सुरेंद्र की हत्या के मामले में नामजद दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अपना जुर्म कबूल करते बताया कि गाली देने पर उन्होंने उसकी हत्या की थी।

धनौरा सिल्वरनगर गांव में 18 अप्रैल की रात नलकूप पर 55 वर्षीय विकलांग सुरेंद्र शर्मा पुत्र धारा सिंह की गला दबाकर व ईंटों से कूचकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई सुखपाल ने गांव के ही दो युवकों को नामजद कराते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इंस्पेक्टर देवेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम मुखबिर की सूचना पर धनौरा सिल्वरनगर के जंगल मे एक नलकूप पर दबिश दी।

इस दौरान हत्या में नामजद आरोपी आशीष उर्फ भूरा पुत्र सुदेश व प्रदीप पुत्र जसबीर को भागते समय मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपियो के पास एक तमंचा 315 बोर व एक तमंचा बारह बोर व कारतूस भी बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना वाले दिन दोनो आरोपी शराब के नशे में धुत होकर वहॉ से गुजर रहे थे।

मृतक सुरेंद्र ने उन्हें गाली दी नशे में आरोपी गाली सहन नही कर पाएं ओर ईटों से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने  दोनो आरोपियों का चालान कर बागपत न्यायालय में पेश किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments