Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliजहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

- Advertisement -
  • मायके वालों ने पति समेत ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कैराना के मोहल्ला अंसारियान निवासी फिरोज पुत्र अकरम ने सदर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बहन मुस्कान की शादी इसी साल 21 मई को शामली के मोहल्ला आजाद चौक में कासिफ पुत्र दिलशाद के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिन बाद ही पति समेत ससुरालियों ने कम दहेज लाने की बात करते हुए मुस्कान का उत्पीड़न शुरू कर दिया था। अभी हाल ही में पांच-छह दिन पहले मुस्कान के साथ उसके पति कासिफ, सास-ससुर, जेठ देवर आदि ने मारपीट की।

सूचना पर मायके वाले मुस्कान की ससुराल में पहुंचे तो बता लगा कि अतिरिक्त दहेज में 50 हजार रुपये और बाइक की मांग की जा रही है। उस समय तो मामले में बडेÞ बुजुर्गों के बीच में आने पर मामला शांत हो गया था। अब मंगलवार को जानकारी मिली कि मुस्कान की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। जब मायके वाले शामली के नर्सिंग होम में पहुंचे तो मुस्कान की मौत हो चुकी थी और डाक्टर ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। छानबीन करने पर पता चला कि ननद फराना ही सल्फास की गोलियां लाई थी और आरोपियों ने मिलकर उसकी बहन को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी।



वहीं सूचना पर एएसपी ओपी सिंह, कोतवाली पुलिस के साथ पहुंचे तथा जानकारी की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं पुलिस ने मृतका के भाई फिरोज की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments