Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभट्ठा स्वामियों को सरकारी रेट पर मिले कोयला: भूपेंद्र

भट्ठा स्वामियों को सरकारी रेट पर मिले कोयला: भूपेंद्र

- Advertisement -
  • शामली ईंट निर्माता समिति की बैठक में उठाई समस्याएं

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शामली ईंट निर्माता समिति की एक बैठक कैराना में संपन्न हुई। मीटिंग में ईंट निर्माताओं ने भट्ठें संचालन में आ रही समस्याओं पर विचार विमर्श किया। इस दौरान भट्ठा स्वामियों को कोयला सरकारी रेट पर उपलब्ध कराने की मांग की गई।

मंगलवार को कैराना के अम्बा पैलेस में शामली ईंट निर्माता समिति की बैठक जिलाध्यक्ष भूपेंद्र मलिक की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान भट्ठा संचालकों ने बताया कि भट्ठों के संचालन में सबसे ज्यादा समस्या कोयले के रेट की आ रही है। इस समय कोयले भट्ठों पर 23 हजार रुपये प्रति टन आ रहा है, जो दो वर्ष पूर्व 08 हजा रुपये प्रति टन आता था।



जिलाध्यक्ष भूपेंद्र मलिक ने कहा कि सरकार से भट्ठों पर सरकारी रेट के हिसाब से कोयला आपूर्ति कराने की मांग की जाएगी, जिससे भट्ठों का संचालन सुचारू रूप से हो सके। जिला महामंत्री सुनील गोयल ने कहा कि इस समय भट्ठों पर बिक्री न होने के कारण सभी भट्ठा स्वामी आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं, जबकि भट्ठों पर लेबर, कोयला आदि के रेट में वृद्धि हो चुकी है।

जिसके कारण ईंट भट्ठों का संचालन कर पाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि भट्ठा स्वामियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए शीघ्र ही जिला स्तर पर बैठक का आयोजन किया जाएगा। मीटिंग में कृष्ण कुमार शर्मा, नवाब अली, गुलजार, अजय, प्रेमचंद, डा. इंद्रपाल, अरशद, इसरार, वीरेंद्र सिंह आदि भट्ठा स्वामी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments