Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliशिक्षक-स्नातक एमएलसी चुनाव: डीएम ने अफसरों के साथ की समीक्षा

शिक्षक-स्नातक एमएलसी चुनाव: डीएम ने अफसरों के साथ की समीक्षा

- Advertisement -
  • शिक्षक के 6 तथा स्नातक के लिए 13 मतदेय स्थल बनेंगे
  • मतदान के दौरान कोविड-19 गाइड लाइन का होगा पालन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी जसजीत कौर ने उप्र विधान परिषद मेरठ स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए आगामी एक दिसंबर को प्रस्तावित मतदान को लेकर तैयारियों की समीक्षा की। साथ ही, अधीनस्थतों को ससमय तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। जनपद में शिक्षक निर्वाचन के लिए 6 तथा स्नातक निर्वाचन के लिए 13 मतदेय स्थल बनाए जाएंगे। मतदान के दौरान कोविड-19 की गाइड लाइन का अनुपालन किया जाएगा। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद मेरठ खंड स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान आगामी एक दिसंबर 2020 को प्रात: 8 बजे से सायं 5 बजे तक होना प्रस्तावित है। चुनाव को लेकर तैयारियों की समीक्षा गुरुवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कलक्ट्रेट स्थित सभागार में सभी प्रभारियों तथा सहायक प्रभा अधिकारियों के साथ की।

इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान के लिए कार्मिकों, सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट, माइक्रो आब्जर्वर, मतपत्र व्यवस्था, वाहन व्यवस्था तथा कोविड-19 के दृष्टिगत आदि व्यवस्थाएं समय से पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी जसजीत कौर ने अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को मतदान केंद्र के बाहर कोविड-19 से संबंधित आवश्यक सामग्री की व्यवस्था के साथ-साथ प्रत्येक मतदान केंद्र पर वांछित संख्या में स्वास्थ्य कर्मी की नियुक्ति के अलावा मतदान के लिए आने वाले प्रत्येक मतदाता को मतदान के समय सैनिटाइजर फेस मास्क आदि के साथ-साथ केंद्रों के बाहर उचित दूरी पर गोले बनाए जाने के भी निर्देश दिए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने जिलाधिकारी को निर्वाचन व्यवस्था में लगे प्रभारी अधिकारी तथा सहायक प्रभारी अधिकारियों को सौंपे गए दायित्व के बारे में विस्तार से अवगत कराया। जिसके लिए जिलाधिकारी ने निर्वाचन से जुड़े संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विधान परिषद मेरठ खंड स्रातक एवं शिक्षक निर्वाचन-2020को विधिवत समयबद्ध स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए जो दायित्व सौंपे गए हैं, उनका निर्वहन प्राथमिकता से करते हुए निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराये। इस अवसर वेदपाल सिंह सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि शिक्षक निर्वाचन के लिए 6 मतदेय स्थल तथा स्रातक निर्वाचन के लिए 13 मतदेय स्थल बनाए जाएंगे।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शंभू नाथ तिवारी, परियोजना निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी, पुलिस विभाग के अधिकारी एवं निर्वाचन से जुड़े अधिकारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments