Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस तलाश रही याकूब को बेटा दे रहा ईद की बधाई

पुलिस तलाश रही याकूब को बेटा दे रहा ईद की बधाई

- Advertisement -
  • पुलिस और याकूब कुरैशी में चल रहा चूहे और बिल्ली का बड़ा खेल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: पुलिस और याकूब कुरैशी में चूहे और बिल्ली का खेल चल रहा है। अलफहीम मीटेक्स फैक्ट्री में अवैध कटान और मीट पैकेजिंग के मामले में याकूब और उसके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। याकूब ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अरेस्ट स्टे के लिये रिट दाखिल की हुई है। वहीं, पुलिस को उम्मीद थी कि ईद के मौके पर याकूब परिवार सहित घर आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं, याकूब के बेटे फिरोज कुरैशी ने जरूर फेसबुक पर लोगों को ईद की बधाई दी है।

गत 31 मार्च को खरखौदा थाने के हापुड़ रोड पर स्थित अलफहीम मीटेक्स कंपनी में छापा मारकर करीब पांच करोड़ रुपये कीमत का मीट बरामद किया था। याकूब उनकी पत्नी शमजिदा, बेटे फिरोज और इमरान कुरैशी समेत 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। याकूब कुरैशी, उनके दोनों बेटे तथा पत्नी के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद भी पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पाई।

इस बीच याकूब कुरैशी इलाहाबाद हाईकोर्ट की शरण में चला गया और पहले ध्वस्तीकरण पर स्टे ले आया और बाद में अरेस्ट स्टे के लिये रिट डाल दी। इसमें छह मई सुनवाई की तारीख लगी हुई है। ईद के दिन अमूमन याकूब कुरैशी का परिवार सरायबहलीम स्थित आवास पर रहता है और लोगों से मिलता है। पुलिस को उम्मीद थी कि याकूब का परिवार जरूर आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पुलिस को जानकारी मिली कि हाजी याकूब के बेटे फिरोज कुरैशी ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर लोगों को ईद की बधाई दी और संकट के समय में साथ देने की अपील भी की है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि फिरोज ने कहां से पोस्ट डाली है। उसकी जांच करवाई जा रही है। पुलिस याकूब और परिवार के अन्य लोगों को पकड़ने का पूरा प्रयास कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments