Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarचोरी कर भाग रहे चोर को रंगेहाथ पकड़ा

चोरी कर भाग रहे चोर को रंगेहाथ पकड़ा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चरथावल: घर के नौकर ने होली के उल्लास में लोगों को शराब पिलाकर किसान का भैंसा चुरा लिय। भैंसा के साथ नौकर मालिक का मोबाइल भी उड़ा ले गया। पुलिस ने सूचना पाकर कुछ ही घण्टो के भीतर सर्विलांस की मदद से आरोपी नौकर को चुराए गए मोबाइल फोन और भैंसे के साथ दबोच लिया। पुलिस आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।

चरथावल क्षेत्र के गांव बलवाखेड़ी निवासी सुरेंद्र सिंह ने हापुड़ जनपद के पिलखुवा निवासी मंगत को खेती किसानी के कामकाज के लिए घर पर रखा हुआ था। सुरेंद्र सिंह के अनुसार होली की रात को करीब 12 बजे उनके नौकर मंगत ने घर में बैठने वाले लोगों को खूब शराब पिलाई। जब सभी लोग शराब पीकर नशे में सो गए थे। तो मंगत के घेर में बंध रहा उनका भैंसा और उसका मोबाइल चुराकर फरार हो गया।

सुंरेदर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने चुराए गए उनके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर आरोपी की लोकेशन पता कर ली। पुलिस के अनुसार मंगत उसके भैंसे को लेकर सबसे पहले खेतों के रास्ते होता हुआ देवबंद क्षेत्र में पहुंचा और वहां से छोटा हाथी किराए पर लेकर भैंसा बेचने के लिए निकला।

बताया कि जैसे ही मंगत चुराए गए भैंसे को लेकर चरथावल थाना क्षेत्र में आया तो सर्विलांस पर उसकी लोकेशन आ गई और पुलिस ने उसका पीछा शुरू कर दिया। जिसे गुरुवार देर रात मुजफ्फरनगर के राणा चौक से दबोच लिया गया। चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी मंगत से चुराया गया भैंसा और किसान का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments