Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarआजाद समाज पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

आजाद समाज पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

- Advertisement -
  • आजाद समाज पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष पर घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का आरोप 

जनवाणी संवाददाता |

चरथावल: एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने आजाद समाज पार्टी के चरथावल विधानसभा अध्यक्ष पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि रात के समय दरवाजा तोड़कर आरोपी उसके घर में घुस गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसे और उसके बच्चों को देख लेने की धमकी दी। उस समय उसका पति काम से बाहर गया हुआ था।

थाना क्षेत्र चरथावल के गांव सैद नगला निवासी एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ है। आरोप लगाया कि 9 मार्च की रात को जब वह घर पर बच्चों के साथ अकेली थी तो गांव का ही रणजीत दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुसा। आरोप है कि रणजीत पुत्र आसाराम ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट की। धमकी दी कि उसके बच्चे सुबह को स्कूल जाते हैं वह उन्हें देख लेगा पीड़िता का आरोप है कि रणजीत ने उसके साथ अश्लील हरकत की।

काफी शोर-शराबे के बाद रणजीत घर से फरार हो गया और जाते हुए जान से मारने की धमकी भी दे गया। थाना चरथावल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी अपने आप को आजाद समाज पार्टी का चरथावल विधानसभा अध्यक्ष बताता है। थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments