Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपति की साजिश में पत्नी भी रही तीन परिजनों की हत्या में...

पति की साजिश में पत्नी भी रही तीन परिजनों की हत्या में शामिल

- Advertisement -
  • शबगा में परिजनों में हत्या से पहले पत्नी के सहयोग से दी थी नशे की गोली

  • आरोपी दंपति का पुलिस ने चालान कर कोर्ट में पेश किया

जनवाणी संवाददाता |

छ्परौली: छपरौली थाना क्षेत्र की घटना में कलयुगी बेटे ने अपने पिता चाचा में बुआ की हत्या कर दी थी। उनकी हत्या से पहले आरोपी दंपत्ति ने मिलकर उन्हें भोजन में नशे की गोली खिलाई थी। उसके बाद रात्रि में उनकी गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।

यहां विदित है कि शबगा गांव निवासी ऋषिपाल, श्रीपाल व उनकी बहन वीरमति की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। बुधवार को हुई इस घटना के बाद पुलिस में ऋषिपाल के पुत्र अंजल कुमार उर्फ मालू को गिरफ्तार कर लिया था।

उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि हत्या करने से पहले उन्हें नशे की गोलियां भोजन में मिला कर दी थी। इसमें उसकी पत्नी भी सहयोगी रही थी। हत्यारोपी मालू ने बताया कि उसे खर्च नहीं देते।

वह जमीन भी उसके बच्चों के नाम करना कहते थे। उनके व्यवहार को लेकर उसने उनकी हत्या की। छपरौली पुलिस ने अंजल कुमार उर्फ मालू की पत्नी पूजा को भी हिरासत में लिया था।

हिरासत में लेने के बाद पूजा ने नशे की गोलियां भोजन मिला कर देना स्वीकार किया तो पुलिस ने उसे भी आरोपी बना लिया। हत्या में प्रयुक्त तीन चुनरी, डोरी व नशीली दवाओं का रेपर भी पुलिस ने बरामद किया। दोनों को गिरफ्तार किया। उनका चालान कर दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments