Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutइस बार 14 को नहीं साया, शादी करने वाले जोड़े निराश

इस बार 14 को नहीं साया, शादी करने वाले जोड़े निराश

- Advertisement -
  • वेलेंटाइन-डे पर शादी करने का सपना देख रहे जोड़ों को मिली निराशा
  • होटलों और रेस्टोरेंट में आयोजित होंगे कार्यक्रम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: वेलेंटाइन-डे पर शादी करने का सपना देख रहे जोड़ों को इस बार निराश होना पड़ा है। इस बार 14 फारवरी को कोई साया नहीं है। जिस कारण मेरठ के मंडप सूने रहेंगे और इस दिन शादी करने वालों का सपना टूटेगा। उधर, रेस्टोरेंट और होटल संचालकों ने वेलेंटाइन डे को भुनाने की पूरी तैयारी कर रखी है। होटलों में सजावट आदि कर दी गई है। जिससे यहां पार्टी करने आने वाले लोग निराश न हों। इसे लेकर रेस्टोरेंट आदि की भी बुकिंग की जा रही है।

26 2

बता दें कि हर बार 14 फरवरी के दिन साया पड़ ही जाता है। जिस कारण लोग अधिकतर इस दिन को ही शादियों के लिए बुक करते हैं। होटलों और मंडपों में खूब शादियां होती हैं, लेकिन इस बार 14 फरवरी को कोई साया नहीं है। जिस कारण इस दिन शादी का सपना संजोने वाले लोग निराश है। इस दिन कोई मंडप व होटल बुक नहीं किया गया है। कहीं कोई शादी नहीं है, लेकिन वेलेंटाइन-डे पर होटलों में कार्यक्रमों का आयोजन जरूर किया जा रहा है। जिससे होटलों और रेस्टारेंट को सजाने का काम चालू हो गया है।

रेस्टारेंटों में की गई तैयारी

सात फेरे रेस्टारेंट के आॅनर व मेरठ मंडप एसोसिएशन के महामंत्री विपुल सिंघल ने बताया कि इस बार मेरठ में 14 फरवरी को कोई साया नहीं है। हर बार 14 फरवरी को अच्छा साया होता है और लोगों का सपना भी होता है कि इस दिन शादी करें, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि शादियां तो नहीं हैं, लेकिन होटलों और रेस्टारेंट में इस दिन को लेकर अच्छी तैयारी की गई है। रेस्टोरेंट में सजावट की गई है और हार्ट शेब के गुब्बारों से रेस्टोरेंट को सजाया जा रहा है। इसके अलावा स्कीम भी उपलब्ध कराई जा रही है। यहां के अलावा अन्य जगहों पर भी कार्यक्रमों का आयोजन होगा। कहीं पर रेस्टोरेंट को रेड थीम पर सजाया जाएगा।

थीम के अनुसार ही सेल्फी प्वाइंट तैयार किया जाएगा। होटल क्रोम के निदेशक गौरव नारंग ने बताया कि कैंडल लाइट डिनर के साथ लाइव बैंड और थीम डेकोरेशन के साथ वेलेंटाइन-डे की तैयारी जोर-शोर से शुरू की जा रही है। सभी प्री बुकिंग पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट आफर किया जा रहा है। हारमनी इन के निदेशक नवीन अरोड़ा ने बताया कि लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस बार रेस्तरां को रेड रोज से सजाया जाएगा। कैंडल लाइट डिनर के साथ ही लाइट म्यूजिक भी रहेगा। साथ ही सभी आने वाले प्रेमी युगल के लिए 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। जिससे की वेलेंटाइन-डे पर लोग अच्छी तरह से सेलिब्रेंट किया जा सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments