Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस चेक पोस्ट पर तीर्थंकर महावीर मार्ग का पत्थर लगाया गया

पुलिस चेक पोस्ट पर तीर्थंकर महावीर मार्ग का पत्थर लगाया गया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

खतौली: कुछ दिन पूर्व जानसठ तिराहे पर पुलिस प्रसाशन ने मन्दिर के समीप एक पुलिस चेक पोस्ट का निर्माण किया था। जिसमें प्रसाशन की और जानसठ तिराहे पर लगा भगवान महावीर के पत्थर को तोड़ दिया गया था।

साप्ताहिक राशिफल | Weekly Horoscope | 22 May To 28 May 2022 | आपके सितारे क्या कहते है

 

समाज के लोगों ने बताया कि 1975 में चेयरमैन सुरेन्द्र कुमार जैन ने जानसठ तिराहे पर जानसठ मार्ग का नाम तीर्थकर भगवान महावीर मार्ग रखा था। जिसका शिलापट भी लगाया गया था।

प्रसाशन की और से पुलिस चौकी निर्माण के समय वह पत्थर हटाया गया था, जिसका जैन समाज ने विरोध किया था, एसडीएम जीत सिंह राय ने जैन समाज की समस्या के समाधान करने का आश्वाशन दिया था। एसडीएम ने पुलिस चेक पोस्ट का निर्माण होने पर दुबारा से भगवान महावीर का पत्थर लगाने का आश्वाशन दिया था।

इस दौरान जैन समाज के अनुरोध पर जैन एकता क्रांतिकारी मंच खतौली के अथक प्रयास से मंगलवार रात्रि पुनः भगवान महावीर का पत्थर लगा दिया गया।

सकल जैन समाज अध्यक्ष सुशील जैन ने क्रांतिकारी मंच का धन्यवाद दिया पत्थर लगने के समय कलपेन्द्र जैन, मोहित जैन महामंत्री, सुशील जैन सिल्लो अध्यक्ष, प्रदीप जैन टीकरी,शशांक जैन आर्किटेक्ट, नवीन जैन अरुण जैन नंगली वाले नित्यम जैन प्रमोद जैन बिजली वाले,नीरज जैन,मुकुल जैन राहुल जैन,मुकेश जैन आढ़ती,ऋषभ जैन ,अपार जैन,गौरव सर्राफ, अकिंचन जैन,राजकुमार जैन प्रवक्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments