Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarदुकानों के सामने सामान रखकर न करें अतिक्रमण : डीएम

दुकानों के सामने सामान रखकर न करें अतिक्रमण : डीएम

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप बाजारों में अवैध रूप से अतिक्रमण लेकर बुधवार को जिला पंचायत स​भागार में व्यापार मंडल के प्रतिनिधि्यों से चर्चा करते हुए बताया है कि शहर को अगर साफ सफाई एवं स्वच्छता के रूप में देखना चाहते हैं तो आप लोग भी सहयोग करें।

साप्ताहिक राशिफल | Weekly Horoscope | 22 May To 28 May 2022 | आपके सितारे क्या कहते है

 

 

कोई भी दुकानदार अपनी दुकान के सामने नाली एवं नाले पर एवं सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण नहीं करेंगे। सभी व्यापारी बंधु इस कार्य को स्वयं से अनुपालन सुनिश्चित करने की कार्यवाही करें, ताकि जनपद के सभी बाजारों में अवैध अतिक्रमण को हटाया जा सके।

जिलाधिकारी ने अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि रेहड़ी पटरी वालों के व्यापार को सुनिश्चित करने के लिए उनका स्थान निर्धारित वहीं पर लगाएं। बुधवार को जिलाधिकारी ने ट्रैफिक को लेकर अवैध रूप से संचालित बस टेंपो या टैक्सी स्टैंड डग्गामार बसों सघन अभियान चलाते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए|

अतिक्रमण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिना परमिट से कोई भी बस या टेंपो नहीं चलेगा। स्कूल में चलाए जा रहे वाहनो का फिटनेस होना अनिवार्य है, अगर ऐसा नहीं पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई करने के दिये निर्देश।

बैठक में व्यापार बंधुओं ने सड़क समस्या नाली समस्या एवं साफ सफाई या अन्य समस्याओं से जिलाधिकारी को अवगत कराया। जिलाधिकारी ने समस्याओं को संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश उद्योग बंधुओं ने अब तक मुजफ्फरनगर में अतिक्रमण हटाए गए|

उसके सराहना करते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को धन्यवाद ज्ञापित किया और उनके कार्यों को सराहना की। इस अवसर पर पर मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह, एसपी यातायात, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अजय कुमार तिवारी एवं व्यापार मंडल के प्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments