Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarइमैक समिति और सेवाभारती द्वारा वैक्सीनशन शिविर आयोजित 

इमैक समिति और सेवाभारती द्वारा वैक्सीनशन शिविर आयोजित 

- Advertisement -
  • इस कैम्प में 164 लोगों को वैक्सीन लगवाई गई
  • इस समय कोरोना से लड़ने का एक मात्र यही एक सहारा है

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: इमैक समिति और सेवाभारती ने सरस्वती शिशु मंदिर सेक्टर 2 भेल रानीपुर में अठारह वर्ष से ऊपर वाले कार्यकर्ताओं को वैक्सीनशन शिविर आयोजित कर वैक्सीन लगवाई। इस कैम्प में 164 लोगों को वैक्सीन लगवाई गई। कोरोना से बचाव के लिए समिति ने फ्री वैक्सीनेशन कैंप लगवाया।

कैम्प में आर एस एस के विभाग प्रचारक शरद ने बताया कि इमैक समिति सेवाभारती के साथ कई वर्षों से लगातार निस्वार्थ भावना से सेवा कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा आगे आकर अपनी- अपने परिवार की वैक्सीनेशन करवानी चाहिए।

इस समय कोरोना से लड़ने का एक मात्र यही एक सहारा है। समिति के अध्यक्ष आशीष कुमार झा ने कहा कि पिछले कई दिनों से समिति के कार्यकर्ता वैक्सीन का स्लॉट न मिलने के कारण परेशान हो रहे थे। समिति ने प्रयास किया है कि ऐसे में लोगो की सहायता के लिए कैम्प द्वारा वैक्सीन लगवाई जाए। प्रधानाचार्य डॉ नरेश चौहान का विशेष आभार व्यक्त किया जिन्होंने वैक्सीनशन के लिये विद्यालय का प्रांगण उपलब्ध करवाया।

सम्पर्क प्रमुख अमित शर्मा ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता कोरोना काल मे सक्रिय रूप से समाज की सहायता कर रहे हैं ऐसे में उनको वैक्सीन लगवाना एक पुण्य का कार्य है। इमैक समिति की सचिव ने कहा कि हमारी समिति समाज मे सक्रिय रूप से कार्य कर रही है समिति के सदस्यों ने कुम्भ मेले में भी सक्रिय रूप से प्रशासन का सहयोग किया था।

समिति के राजन खन्ना ने जिलाधिकारी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए स्वास्थ्य विभाग की प्रशंसा की और बताया कि विभाग के स्टाफ का अत्यंत सहयोग रहा जो 5 घण्टे तक वैक्सिनशन किया। कैम्प में रेजिस्ट्रेशन की व्यवस्था विकास जैन और आशीष झा ने देखी। कैम्प में समिति से मनोज शुक्ला, विभव भटनागर, आशा चौधरी, हेमा भंडारी, अर्जुन सिंह के साथ सेवा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ अजय पाठक, प्रदेश मंत्री महेश काला, मंडल सह कार्यवाह अमित त्यागी, अमित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments