Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपत्नी-बच्चों के प्यार में वीरू बनकर टावर पर चढ़ा गय्यूर

पत्नी-बच्चों के प्यार में वीरू बनकर टावर पर चढ़ा गय्यूर

- Advertisement -
0
  • बच्चों की पिटाई से नाराज होकर मायके चले गई थी पत्नी
  • पत्नी के वापस आने पर ही टावर से उतरा गय्यूर
  • पुलिस ने शांतिभंग में किया चालन, 14 दिन को भेजा जेल

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: बच्चों की पिटाई से नाराज होकर दो दिन पहले झगड़ा कर मायके गई पत्नी के वियोग में आकर एक युवक शोले फिल्म का वीरू बनकर टावर पर चढ़ गया। दो घंटे तक परिजन, पुलिस व अन्य लोगों ने उसकी खूब मान मनौवल की लेकिन वह नहीं माना। बाद में पत्नी के वापस आने पर ही युवक टावर से नीचे उतरा था। पुलिस ने युवक का शांतिभंग की आशंका में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में 14 दिन को जेल भेज दिया गया।

थानाभवन कस्बे के मोहल्ला शाहविलायत निवासी युवक गय्यूर का दो दिन पहले बच्चों की पिटाई करने को लेकर अपनी पत्नी सितारा के साथ झगड़ा हो गया था। जिसके बाद सितारा अपने दोनों बेटों रिहान (4) व डेढ़ वर्षीय अरहान को साथ लेकर अपने मायके छपरौली जनपद बागपत चली गई थी। मंगलवार को सुबह के समय मानसिक तनाव में आकर युवक गय्यूर अपने मोहल्ला शाहविलायत मोबाइल टावर के चढ़ गया और आखरी छोर पर पहुंच गया। आसपास के लोगों ने जब गय्यूर को टावर पर चढ़ते हुए देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया।

जिसके बाद वहां सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर परिजन व पुलिस भी पहुंची। पुलिस के साथ परिजन व अन्य सभी लोगों ने गय्यूर को टावर से नीचे उतरने के लिए खूब मान मनौवल की लेकिन वह टावर से नीचे कूदने की धमकी देने लगा। बाद में परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नी बच्चों को लेकर वापस थानाभवन के लिए रवाना हो गई है। जिसके बाद युवक टावर से नीचे उतरा था।

इस दौरान करीब दो घंटे तक खूब ड्रामा होता रहा था। गय्यूर ने बताया कि दो बच्चें है और उसकी शादी 2014 में बागपत जिले के छपरौली गांव से हुई थी। मामूली झगड़े के कारण मेरी पत्नी बच्चो को लेकर अपने मायके चली गयी थी। वह उन्हें घर वापस बुलाने के लिए ही टावर पर चढ़ा था।

उधर पुलिस ने गय्यूर को हिरासत में ले लिया। इस मामले में थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि गय्यूर का शांतिभंग की आशंका में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments