Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBollywood Newsजानिये, वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने खुलासा

जानिये, वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने खुलासा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिवंगत सिंगर वाजिद खान की वाइफ कमलरुख ने लगभग 3 हफ्ते पहले अपने ससुसराल वालों पर कई आरोप लगाए थे। वाजिद खानकी पत्नी कमालरुख ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर कहा कि वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती उन्हें इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा था। वहीं अब एक बार फिर कमलरुख ने अपने ससुसराल वालों पर कई आरोप लगाए हैं। कमल ने कहा कि वह और वाजिद पिछले छह साल से अलग रह रहे थे।

एक इंटरव्यू से बातचीत में कमलरुख ने कहा- ‘वाजिद खान ने 2014 में तलाक का केस फाइल किया था, लेकिन ये तलाक हो नहीं पाया। मेरा अभी भी तलाक नहीं हुआ है।’ उन्होंने आगे कहा- ‘पिछले कुछ साल से वाजिद खान अपने किए पर शर्मिंदा हैं। जो भी हुआ वह उस पर काफी शर्मिंदा थे। उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी थी।’

जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

सिंगर की वाइफ ने लव जिहाद पर भी अपना दुख लोगों के साथ शेयर किया था। पर कमलरुख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। पोस्ट का शीर्षक है-‘अंतर जातीय विवाह पर मेरा व्यक्तिगत अनुभव। उन्होंने लिखा- ‘मैं पारसी थी और वह मुस्लिम थे। हम दोनों कॉलेज स्वीटहार्ट थे। हमने शादी भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी। एक पढ़ी-लिखी स्वतंत्र महिला, जिसका एक मत है वह उनके दिवंगत परिवार को स्वीकार नहीं थीं।

मैंने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया, इस कारण उनके और वाजिद के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी। इस कारण वाजिद उनसे और अपने बच्चों से दूर चले गए। इन सभी का नतीजा ये हुआ कि मुझे अपने पति के परिवार से बेदखल कर दिया। वाजिद के परिवार ने कई हथकंडे अपनाए। मुझे तलाक की धमकी दी। मैं टूट गई, मुझे धोखा मिला था।’

वाजिद खान की बात करें तो सेहत खराब होने के बाद वाजिद खान को 31 मई, 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को उनका निधन हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments