Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसीवर बंद होने से हुआ जलभराव, नागरिकों में गुस्सा

सीवर बंद होने से हुआ जलभराव, नागरिकों में गुस्सा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर में सीवर बंद होने की समस्या का निस्तारण नगर निगम नहीं कर पा रहा है। इस समस्या को लेकर लोग हर रोज बवाल कर रहे हैं, लेकिन निगम के अधिकारी ने लगता है नहीं सुधरने की कसम खा ली है। बुधवार को भी शहर के वार्ड-71 व वार्ड-72 में सीवर बंद होने से सड़क पर जलभराव हो गया, जिसके बाद लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर पहुंचे नगरायुक्त मनीष बंसल का लोगों ने घेराव किया।

यही नहीं, सपा के शहर विधायक रफीक अंसारी भी पहुंचे तो उन्हें भी जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी थी कि लंबे समय से नगर निगम के अधिकारियों को इस समस्या से वाकिफ करा दिया गया है, लेकिन समाधान नहीं किया जा रहा है।

पिछले दो माह से जलभराव की स्थिति सड़कों पर बनी हुई है, जिसके चलते क्षेत्र के लोगों ने कई बार प्रदर्शन किए। यहां तक की अर्धनग्न होकर व गंदे पानी में भी बैठकर विरोध प्रदर्शन किया जा चुका हैं। समस्या का कोई स्थाई समाधान नहीं निकाला जा रहा है।

बुधवार सुबह कुछ लोग नगरायुक्त मनीष बंसल से मिले थे। उन्हें भी पूरी समस्या बताई तथा मौका मुआयना करने की उनसे मांग की थी। इसके बाद ही नगर आयुक्त मनीष बंसल नगर निगम की टीम को साथ लेकर ताला फैक्ट्री इस्लामाबाद इलाके में पहुंचे।

समस्या देखने के बाद नगरायुक्त विभागीय सुपरवाइजर पर भड़क गए तथा बोले की सीवर बंद पड़ा है, इसे तत्काल खोले। संबंधित निगम कर्मियों को कार्रवाई करने की भी धमकी दी। इसके बाद ही नगर आयुक्त ने क्षेत्रवासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि बंद सीवर खोलने का जल निगम को ठेका दिया गया है। जल्दी क्षेत्रवासियों को इस समस्या से छुटकारा दिलाया जाएगा।

इस दौरान मौके पर पहुंचे शहर विधायक रफीक अंसारी को भी क्षेत्रीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दो माह से इस समस्या का लोग सामना कर रहे हैं, लेकिन इस बीच विधायक भी जनता के बीच नहीं पहुंचे।

यही नहीं, नगर निगम की ओर से भी सिर्फ आश्वासन ही मिल रहे है। वहीं वार्ड पार्षद आसिफ हबीब का कहना है कि अगर दो दिन में नगर निगम अधिकारियों ने जलभराव की समस्या का निस्तारण नहीं किया तो नगर निगम में अनिश्चितकाल का धरना प्रदर्शन चालू कर दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments