Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliपोलियो की तरह कोरोना को भी मिलकर देश से भगाएंगे: डा. सागर

पोलियो की तरह कोरोना को भी मिलकर देश से भगाएंगे: डा. सागर

- Advertisement -
  • विश्व पोलियो दिवस व कोरोनारोधी वैक्सीन के प्रति किया जागरुक

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोर पीसीआई जनकल्याण समिति के तत्वाधान में शहर में दिल्ली रोड स्थित मदरसा इमदादिया रशीदिया में 24 अक्टूबर को विश्व पोलियो दिवस के उपलक्ष्य में जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पल्स पोलियो के कार्यक्रम को सफल बनाने का आहवान किया।

नोडल अधिकारी डा. आरके सागर ने भारत में पोलियो केस की स्थिति के बारे में जानकारी दी और कोविड-19 की महामारी को लेकर मुस्लिम समुदाय को कोविड-19 के टीकाकरण कराने के प्रति जागरुक किया गया। साथ ही यह भी बताया कि जैसे जनता सहयोग से पोलियो का खात्मा भारत से हुआ है ऐसे ही कोरोना का खात्मा भी होगा।

कोरोना के प्रति अति संवेदनशील रहे और सरकार व स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम को सफल बनाएं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अहम भूमिका रही जिसमें भारत देश में अब तक 100 करोड़ से अधिक लोगों ने कोविड-19 वैक्सीन ले चुके हैं।

कार्यक्रम का संचालन बीएमसी शराफत अली ने किया। इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी समिति सदस्य आसिफ मंसूरी, डा. आरके सागर, पीसीआई से विनोद शर्मा, हाजी कुतुबुद्दीन, मास्टर इमरान, मौलाना अदनान, मौलाना मुनीर आदि उपस्थित रहे है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments