Saturday, September 18, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसलाद न देने पर फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या, बेटा घायल

सलाद न देने पर फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या, बेटा घायल

- Advertisement -
  • नशे में खाने के दौरान सलाद न देने पर हुआ था पत्नी-बेटे से विवाद

जनवाणी संवाददाता |

बाबरी/शामली: खाने में सलाद नहीं देने पर हुए विवाद के बाद एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की सोते समय फावडे से काटकर हत्या कर दी। जबकि गैलरी में सो रहे अपने बेटे पर भी हमला कर घायल कर दिया। जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी जंगल में फरार हो गया। वहीं घायल युवक को शामली के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्यारोपी के चचेरे भाई ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

बाबरी थाना क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर निवासी मुरली पुत्र नकली सिंह सोमवार की रात को करीब आठ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा था। जहां उसकी पत्नी सुदेश (45) ने खाना परोस दिया। बताते हैं कि खाने में सलाद नहीं देने पर मुरली ने अपने पत्नी के साथ झगड़ा करते हुए गाली गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गया। जिसका उनके पुत्र अजय (22) ने विरोध किया। जिसके बाद मुरली नाराज होकर घर से चला। इसके बाद महिला सुदेश कमरे में जाकर सो गई जबकि अजय चाचा के बेटे अन्नू राणा के पास जाकर गैलरी में सो गया।

आरोप है कि रात में करीब पौने 10 बजे मुरली वापस अपने घर पहुंचा और कमरे में सो रही अपनी पत्नी सुदेश पर फावडे से हमला कर दिया। इसके बाद गैलरी में सो रहे अजय पर फावड़े से हमला कर दिया। शोर सुनकर वहीं सो रहे अन्नू राणा ने मुरली को पकड़ लिया। वहीं शोर शराबा होने पर परिजन के आने पर आरोपी मुरली जंगल में फरार हो गया। परिजनों ने घायल सुदेश देवी और अजय को शामली सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने महिला सुदेश को मृत घोषित कर दिया।

सुदेश के मुंह, गले व सिर पर धारदार हथियार से कटने के निशान थे। वहीं गंभीर हालत में अजय को रैफर कर दिया जिसके बाद परिजनों ने उसे शहर के नर्सिंग होम में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी ओपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी की।

इस मामले में हत्यारोपी के चचेरे भाई रामनिवास ने बाबरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, थाना प्रभारी नेमचंद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments