Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarमंडी समिति के नवनियुक्त उपाध्यक्ष मयंक शर्मा ने हर की पौड़ी पर...

मंडी समिति के नवनियुक्त उपाध्यक्ष मयंक शर्मा ने हर की पौड़ी पर किया गंगा का पूजन

- Advertisement -
  • मंडी समिति के उत्थान के लिए और उस को आगे बढ़ाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: उत्तराखंड सरकार द्वारा ज्वालापुर मंडी समिति के नवनियुक्त उपाध्यक्ष मयंक शर्मा ने आज सपरिवार हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा का पूजन किया और मां गंगा का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर मयंक शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसके लिए वह मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।

उन्होंने कहा कि ज्वालापुर मंडी समिति के उत्थान के लिए और उस को आगे बढ़ाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। मंडी समिति के आढ़तियों और सरकार में भी बेहतर तालमेल बनाकर के फल सब्जी और अनाज के आढ़तियों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे।

भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि मयंक शर्मा जैसे युवा कर्मठ और अनुभवी व्यक्तित्व को जिम्मेदारी दिए जाने से हरिद्वार में उत्साह की लहर है मयंक शर्मा पुरोहित समाज से आते हैं उनके इस मनोनयन से आगामी विधानसभा चुनाव में एक ओर जहां पार्टी को लाभ मिलेगा वही हरिद्वार और उसके आसपास की सीटों में भी पार्टी अपना परचम लहरायेगी।

इस अवसर पर गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा, कनखल मंडल अध्यक्ष मयंक गुप्ता, पार्षद एकता गुप्ता, ललित नय्यर, तरुण नैयर, बलराम कपूर, ऋषि सचदेवा, अंकुश रोहिल्ला, गिरीश भारद्वाज, अंकुर राणा, अभिषेक भार्गव आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments