Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसड़क सुरक्षा सप्ताह का पहला दिन ही मनहूस

सड़क सुरक्षा सप्ताह का पहला दिन ही मनहूस

- Advertisement -
  • अधिकारियों के सामने रोडवेज बस ने युवक को मारी टक्कर, मौत, मुकदमा दर्ज
  • सड़क सुरक्षा सप्ताह में मंच पर थे विधायक और आरटीओ

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कितनी हास्यास्पद बात है कि भैंसाली बस अड्डे पर विधायक, आरटीओ और एडीएम सिटी की मौजूदगी में सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत हो रही थी। तभी रोडवेज की बस ने एक युवक को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। सदर थाने में बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

भैंसाली बस अड्डे पर सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ के दौरान एक यात्री बस के आगे आ गया। गंभीर रूप से घायल होने पर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गइ। उस वक्त मंच पर मुख्य अतिथि कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, आरटीओ हिमेश तिवारी और एडीएम सिटी अजय तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद थे। उसी दौरान बसों को आगे और पीछे करने के दौरान ब्रह्मपुरी के मास्टर कालोनी गली नंबर चार निवासी राजकुमार आ गया। बस यूपी-81 बीटी 8069 मेरठ बागपत रूट का डंपर सिर पर लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने बताया कि गाड़ी का आगे का बंपर से व्यक्ति टकराया।

घायल व्यक्ति को सड़क सुरक्षा का प्रचार के लिए आए वाहन से अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना होने पर कार्यक्रम थोड़ी देर के लिए रुक गया और अधिकारियों ने रोडवेज के आरएम और अन्य अधिकारियों से कहा कि चालकों को निर्देश दिया जाए कि बसों को पार्क करने के लिए विशेष सावधानी जरूर बरतें।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राजकुमार के घर वाले भागकर अस्पताल गए। तब तक राजकुमार की मौत हो चुकी थी। मौत की खबर से परिवार गमगीन हो गया। मृतक के परिवार की तरफ से सदर थाने में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कैंट विधायक ने किया सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ

भैंसाली बस अड्डे पर सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें आरटीओ हिमेश तिवारी ने सभी अभियान के बारे में संबोधित किया। उन्होंने बताया कि इस सप्ताह सड़क सुरक्षा को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

इसके अलावा एडीएम सिटी अजय तिवारी ने भी सभी को संबोधित किया। कार्यक्रम में सभी को यातायात जागरूकता की शपथ भी दिलाई गई। यात्री कर अधिकारी सुधीर कुमार सिंह, भाजपा नेता आलोक सिसौदिया व आरआई कुलदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments