Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबाइको व कार की भिड़ंत में युवक की मौत

बाइको व कार की भिड़ंत में युवक की मौत

- Advertisement -

—चपेट में आकर ड्यूटी पर जा रहे दो होमगार्ड भी घायल

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: भोपा थानाक्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर कार और बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी, वही उसी कार की चपेट में आकर ड्यूटी पर जा रहे दो होमगार्ड भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां से दोनों होमगार्ड् गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल रैफर कर दिए गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव अथाई निवासी अमित राणा पुत्र ऋषिपाल 35 वर्ष गुरुवार सुबह कांवड़ मार्ग से होता हुआ किसी काम से बेलडा की ओर जा रहा था। जैसे ही वह बेलडा के पास पहुंचा, तो एक कार को ओवरटेक करते हुए अचानक उसके सामने दूसरी कार आ गयी, जिसके कारण सामने से आ रही कार से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई और वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। अचानक हुए हादसे के बाद कार चालक बोखला गया और उसने पुरकाजी क्षेत्र से ड्यूटी पर जा रहे दो होमगार्डों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों होमगार्ड भी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए, वही युवक द्वारा ओवरटेक की गई कार का चालक भी कार को लेकर खाई में जा गिरा। गनीमत यह रही कि उस कार सवारों को कोई चोट नहीं आई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने घायल अमित को मृत घोषित कर दिया और गंभीर हालत देखते हुए होमगार्ड मैनपाल सिंह राणा निवासी मकदूमपुर उत्तराखंड व रमेश चंद निवासी मांडला थाना पुरकाजी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने कार चालक अभिषेक को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। युवक की असमय मौत से उसके पिता ऋषिपाल, माता बालेश पत्नी कविता और पुत्र आदि का रो रोकर बुरा हाल है।

हादसे में बाल बाल बचा मीरापुर निवासी कार सवार

मृतक युवक अमित राणा द्वारा अपनी बाइक से जिस कार को ओवरटेक किया गया था। उसे मीरापुर निवासी अफजाल चला रहा था, सामने से आई कार और ओवरटेक कर जा रही बाइक की भिड़ंत के बाद मीरापुर निवासी कार चालक ने कार से अपना संतुलन खो दिया और वह सामने से आ रही कार से टकराकर दूसरी ओर खाई में जा गिरीअ गनीमत यह रही कि कार सवार को किसी तरह की चोट नहीं आई नहीं तो हादसा काफी बड़ा हो सकता था।

हादसे में गंग नहर किनारे लगी रेलिंग में घुसी बाइक

गुरुवार सुबह गंग नहर पटरी पर हुआ हादसा इतना भयानक था कि बाइक कार में फस गई और घिसटते हुए लगभग 50 मीटर दूर गंग नहर के किनारे पर लगी रेलिंग में अटक गई। वही मृतक बाइक सवार युवक के शरीर की हड्डियां बुरी तरह से टूट गई, जो युवक को अस्पताल ले जाने के बाद स्ट्रेचर पर लिटाते समय फर्श पर गिर पड़ी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments