Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबाइक-कार की भिड़ंत में युवक की मौत

बाइक-कार की भिड़ंत में युवक की मौत

- Advertisement -
  • युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, गंगनहर पटरी पर हुआ हादसा

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: शनिवार को कांवड़ मार्ग गंगनहर पटरी पर नानू-भलसोना पुल के बीच तेज गति कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। आरोपी कार छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पक्ष ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मुल्हैड़ा गांव निवासी अनमोल पुत्र विक्रम शनिवार को बाइक पर सवार होकर अपने साथी मानू पुत्र प्रदीप के साथ किसी काम से रोहटा की ओर जा रहा था। इस दौरान वह जैसे ही कांवड़ मार्ग गंगनहर पटरी पर नानू-भलसोना पुल के निकट पहुंचे तो सामने से तेज गति पर आ रही एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने घायलों को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान अनमोल की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पक्ष ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है।

15 21

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जानीखुर्द: शनिवार रात कुराली गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शनिवार सुबह थाना मेडिकल निवासी उज्ज्वल त्यागी पुत्र ललित त्यागी बाइक से बागपत में रिश्तदारी में गया था। उज्ज्वल त्यागी रात करीब नौ बजे बाइक से घर के लिए लौट रहा था। उज्ज्वल जब मेरठ बागपत रोड स्थित कुराली गांव के सामने पहुंचा तो सामने से आए किसी तेज गति से अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई कर रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी

मवाना: क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की छत में लगे पंखे में लटका मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी। थाना क्षेत्र के गांव भैंसा गांव निवासी 28 वर्षीय रुबी उर्फ झुमकी पत्नी आदेश उर्फ मोंटी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार की देर रात घर में लगे पंखे में लटका मिला। जिससे परिवार में कोहराम मच गया मामले की सूचना मृतका के परिजन और थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

14 20

मृतक महिला के परिजनों ने हंगामा करते हुए दहेज हत्या का आरोप लगा थाने पर तहरीर दी। थाना सरधना छुर गांव निवासी मृतका के भाई कपिल कुमार पुत्र हरबीर सिंह थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बहन रुबी उर्फ झूमकी की शादी वर्ष 2015 को आदेश उर्फ मोन्टी पुत्र सुकम पाल सिंह निवासी ग्राम भैंसा उर्फ भीष्मनगर के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी। शादी में 10 लाख रुपये खर्च के बाद भी रुबी के ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे और दहेज की मांग कर रुबी को पति आदेश, देवर व सास आये दिन परेशान करते थे।

मृतका महिला के भाई ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि को उसकी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर दहेज न मिलने पर रुबी की हत्या कर दी। रुबी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। रुबी अपने पीछे चार वर्ष के बच्चे रुद्रा को छोड़ गई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि रूबी का पति बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गया है। इस मामले में मृतक महिला के भाई ने पति देवर और सास के खिलाफ थाने पर नाम दर्ज तहरीर दी है। हालांकि अभी तक यह मामला दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments