Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurएडी हेल्थ व गंगोह विधायक ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

एडी हेल्थ व गंगोह विधायक ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

अंबेहटा: गुरुवार को अंबेहटा के कोविड केयर सेंटर का एडी हेल्थ अनिता जोशी व गंगोह विधायक चौधरी किरत सिंह ने निरीक्षण कर चिकित्सकों से कोविड मरीजों की जानकारी प्राप्त की। अस्पताल की व्यवस्था को देखते हुए एडी हेल्थ डाक्टर अनिता जोशी ने चिकित्सकों को दिशा निर्देश देते हुए कोविड के मरीजों के इलाज को प्राथमिकता के आधार पर करने व उनको किसी प्रकार की परेशानी न होने देने के लिए कहा।

डाक्टर अनिता जोशी ने केन्द्र प्रभारी डाक्टर ओमवीर सिंह कश्यप से अस्पताल में दवाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। गंगोह विधायक चौधरी किरत सिंह ने कोविड वार्ड का निरीक्षण कर कोविड से जूझ रहे मरीजों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पता किया।

अंबेहटा में 20 दिन से बंद पडे वैक्सीनेसन के बारे में बताया तो गंगोह विधायक चौधरी किरत सिंह ने तुरन्त ही डीएम अखिलेश सिंह से बात कर अंबेहटा में जल्द ही वैक्सीनेसन को दुबारा शुरू करने का आश्वासन दिया। चौधरी किरत सिंह ने सभी चिकित्सकों से कहा कि वो कोविड के मरीजों से सकारात्मक व्यवहार करे जिससे वो जल्द ठीक हो सके।

गंगोह विधायक बाद में कोविड से हुई मौतों की जानकारी लेने उनके घर गये। नवीन मित्तल के परिजनों को जल्द आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सतपाल सिंह, मनोज आर्य, राकेश मित्तल, डाक्टर अब्दुल कादिर, अमित आर्य आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments