Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदाएं-बाएं पैर्टन के आधार पर खुलेंगे आप्टिकल्स की दुकानें

दाएं-बाएं पैर्टन के आधार पर खुलेंगे आप्टिकल्स की दुकानें

- Advertisement -
  • सोमवार से शनिवार तक प्रात: 7:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक खुलेंगी

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: जिला मजिस्ट्रेट अखिलेश सिंह ने कोरोना वैश्विक महामारी के चलते जनपद में आपटिकल्स की दुकानों को खोले जाने की सशर्त अनुमति प्रदान की है। रविवार को सभी दुकानें बंद रहेंगी तथा दांये-बांये पैटर्न के आधार पर दुकानों को शेष दिनों में खोले जाने की अनुमति प्रदान की गई है।

अखिलेश सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आपिटकल्स एसोसिएशन की मांग पर जनपद में आपिटकल्स की दुकानें खोले जाने की अनुमति दी गयी है। उन्होंने कहा कि रविवार को छोड़कर सभी आपिटकल्स की दुकानें प्रात: 7:00 बजे से दोपहर 12:00 तक दांये-बांये पैटर्न के आधार पर खोली जा सकेंगी। उन्होंने कहा कि दांये ओर की दुकानें सप्ताह में सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खुलेंगी तथा बांये ओर की दुकानें मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को खुलेंगी।

अखिलेश सिंह ने कहा कि किसी भी हॉटस्पॉट अथवा कन्टेमेंट जोन के प्रतिष्ठान/स्वामी अथवा कर्मियों का प्रवेश प्रतिबंधित होगा। उन्होंने कहा कि सभी प्रतिष्ठान/स्वामी को अपने प्रतिष्ठान में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए मॉस्क, सेनेटाइजर तथा सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराते हुए कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराया जायेंगा। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाईन का उल्लघंन होने पर प्रतिष्ठान का स्वामी व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी होगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक आॅपिटकल्स प्रतिष्ठान/स्वामी को अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करना जरूरी होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 नियमों की अवेहलना होने पर यह अनुमति स्वत: निरस्त समझी जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments