Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarयुवक की हत्या कर शव बिटौड़े में जलाया

युवक की हत्या कर शव बिटौड़े में जलाया

- Advertisement -
  • दो दिन से लापता था युवक, गुमशुदगी दर्ज थी, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: क्षेत्र के गांव में युवक की हत्या कर उसका शव बिटौड़े में जला दिया गया। पुलिस ने शव के अवशेष बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। युवक 2 दिन से घर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी भी परिजनों ने दर्ज कराई थी। थाना खतौली प्रभारी निरीक्षक संजीव सिंह ने बताया कि गांव शाहपुर निवासी 20 वर्षीय युवक कुलदीप उर्फ दीपक पुत्र सुभाष 10 मार्च को घर से लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस कुलदीप की तलाश कर रही थी। रविवार सुबह जानकारी मिली कि गांव मैं एक बिटौड़े से धुंआ निकल रहा है और आसपास कुत्ते भौंक रहे हैं। जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से बिटौड़ा चेक कराया। इसके बाद उसमें युवक के शव के कुछ अवशेष बरामद हुए।कुछ दिनों पहले ही युवक की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। तो सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। परिजनों ने कपड़ों से बेटे की पहचान कर ली। पहचान कुलदीप के रूप में हुई। कुलदीप के शव के ही जलने की पुष्टि हुई।

इसके बाद अवशेषों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 20 वर्षीय युवक कुलदीप की 10 मार्च को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। परिजनों का कहना है कि शाम के समय कुलदीप खाना खा रहा था। तभी मोबाइल पर फोन आने के बाद वह बाहर चला गया था। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था। कई जगह खोजने पर भी वह नहीं मिला, तब जाकर लापता होने का केस लिखवाया था।

पुलिस हत्या के कारण की जांच कर रही है। बावजूद गांव में चर्चा है कि कुलदीप की हत्या का कारण अवैध संबंध है। कुछ दिन पहले गांव से एक दलित युवती भी एक लड़के के साथ फरार हो गई थी। जानकारी में आया है कि दलित युवती को लेकर जाने वाला लड़का कुलदीप का दोस्त था। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है।

थाना खतौली प्रभारी निरीक्षक संजीव सिंह ने कहा कि फॉरेंसिक टीम साक्ष्यों को इकट्ठा कर रही है। लोगों से पूछताछ भी जारी है। परिजनों ने किसी पर रंजिश का आरोप नहीं लगाया है, लेकिन पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments