Monday, August 15, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurपुलिस पर हमला किया और फिर हो गए फरार

पुलिस पर हमला किया और फिर हो गए फरार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरसावा: गौवध की सूचना पर पहुंची पुलिस पर घर में मौजूद लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस को मौके से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी वहीं आरोपी घटना को अंजाम दे फरार हो गए।

बुधवार सुबह थाना पुलिस को कस्बे के जुमा मस्जिद के समीप एक घर मे गौवध होने की सूचना मिली। पुलिस ने बताए गए घर पर छापेमारी की तो पुलिस को आता देख घर मे मौजूद पुरुष व महिलाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस पर अचानक हुए हमले में पुलिस तुरन्त बैकफुट पर आ गई, पुलिस को आरोपी के घर से भागकर जान बचानी पड़ी।

पुलिस ने अपने ऊपर हुए हमले की खबर थाना में दी जिसके बाद पुलिस को मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा वही पुलिस पर हमला होते देख मोहल्ले में लोगो की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई जिसका फायदा उठा आरोपी मौके से फरार हो गए। मोहल्ले वासियो का कहना था कि घर मे कटड़े का वध किया जा रहा था किसी ने पुलिस को गौवध होने की झूठी सूचना दी।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस गौवध की सूचना पर आरोपी के घर गई थी जिसके बाद पुलिस पर जानलेवा हमला किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं वही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments