Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatअस्पताल में घुसकर युवक के अपहरण का प्रयास

अस्पताल में घुसकर युवक के अपहरण का प्रयास

- Advertisement -
  • विरोध करने पर आरोपियों ने अस्पताल प्रबंधक के साथ भी की मारपीट

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: गुरूवार को देर शाम नगर के एक अस्पताल से इलाज कराने आए एक युवक के अपहरण का प्रयास किया गया लेकिन अस्पताल प्रबंधक के साहस दिखाने से आरोपी अपने मकसद में सफल नहीं हो सके। विरोध करने पर आरोपियों ने अस्पताल प्रबंधक के साथ भी मारपीट की। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

गुरूवार को देर शाम नगर नगर पालिका स्थित एक अस्पताल में दो युवक पहुंचे और अस्पताल के निदेशक से इलाज को लेकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान वहां पर कई अन्य युवक और पहुंच गए । बताया गया है कि कुछ देर तक वह लोग युवकों से बात करते रहे। आरोप है इसी बीच आरोपी युवक जबरन उन्हें खींचकर बाहर ले जाने लगे। युवकों के शोर मचाने पर अस्पताल के प्रंबंधक बिल्लू पालीवाल भी अपने कमरे से बाहर आ गए और युवकों को जबरन उठाकर ले जाते देख उन्होंने शोर मचा दिया और अपहरणकर्ताओं से भिड़ गए।

आरोप है कि अपहर्ताओं ने प्रंबंधक पर लाठी डंड़ों से हमला बोल दिया। शोर सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीर अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े। भीड़ को अपनी तरफ आता देख आरोपी मौके से भाग निकले। इसके बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचे और अपहरण के प्रयास का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी।

बताया गया है कि आरोपी अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गए है। बदमाशों की पहचान के लिए अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को कैमरे की फुटेज उपल्बध करा दी है। कोतवाली प्रभारी नोवोंद्र सिंह का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments