Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatघर में घुसकर महिलाओं पर हमला, फायरिंग

घर में घुसकर महिलाओं पर हमला, फायरिंग

- Advertisement -
  • छात्र के साथ मारपीट की शिकायत लेकर पहुंची थी छात्र की मां

जनवाणी संवाददाता |

चांदीनगर: थाना क्षेत्र के गांव सरफाबाद में शुक्रवार को छात्र के साथ मारपीट करने की शिकायत से क्षुब्ध आरोपियों के परिजनों ने घर में घुसकर पीड़ितों पर लाठी-डंड़ों से हमला बोल दिया। जिससे तीन महिलाएं घायल हो गई। इस दौासन आरोपियों द्वारा फायरिंग करने का भी आरोप है। पीड़ितों ने आरोपियों के विरूद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घायल महिलाओं को उपचार के लिए सीएचसी पिलाना पर भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव सरफाबाद निवासी सुखवीर की बहन सिमल अपने पति नरेंश व बेटे अभिषेक के साथ गांव टुकाली फुलेरा में रहती है। उसका पुत्र गांव में कक्षा 12वीं का छात्र है। बताया गया है कि छुट्टी के बाद वह घर लौट रहा था । आरोप है कि उसी समय गांच के अन्य छात्रों ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली और फरार हो गए। पता चलने पर छात्र की मां आरोपियों के घर पहुंची।

आरोप है कि वहां पर आरोपियों के परिजनों ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए अभद्रता की। इसके बाद वह सरफाबाद अपने घर पहुंच गई। आरोप है कि इस दौरान आरोपी लाठी -डंड़े लेकर वहीं पहुंच गए और घर में घुसकर महिलाओं पर हमला बोल दिया। इस दौरान पुष्पा पत्नी सुखबीर, उषा पत्नी अशोक व बिल्लों पत्नी दिनेश घायल हो गई। पीड़ितों ने थाना चांदीनगर में इस संबंध में आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घायल महिलाओं को उपचार के लिए सीएचसी पिलाना पर भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments