Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliबुधवार को बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का होगा चुनाव

बुधवार को बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का होगा चुनाव

- Advertisement -
  • बुधवार प्रात: दस से दोपहर दो बजे तक होगा मतदान

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: बार एसोसिएशन कैराना की वर्ष 2021 की कार्यकारिणी के लिए बुधवार को प्रस्तावित चुनाव में अध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष पदों पर सीधा मुकाबला होने जा रहा है। वहीं निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए चुनाव आयुक्तगण ने तैयारियां पूरी कर ली है।

कैराना बार एसोसिएशन की वर्ष 2021 की कार्यकारिणी के चुनाव में अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार व जयपाल सिंह, महासचिव पद पर सालीम अली व संजय कश्यप तथा कोषाध्यक्ष पद पर मनीष कौशिक व जाकिर हुसैन के बीच सीधा मुकाबला होने जा रहा है।

वहीं नामांकन प्रकिया पूरी होने के बाद से ही सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार को कचहरी खुलने के बाद जगह-जगह अधिवक्तागण चुनाव पर चर्चा करते नजर आए। इसी के साथ ही बार एसोसिएशन का चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। तीनो पदों के लिए अलग-अलग रंग के मतपत्र उपलब्ध कराए जाएंगे।

चुनाव आयुक्त चेयरमैन ब्रह्मपाल सिंह चौहान ने बताया कि चुनाव के दौरान अगर किसी भी प्रत्याशी के द्वारा मतदाता को प्रभावित करने के लिए किसी भी प्रकार का प्रलोभन अथवा मदिरा, शराब आदि का प्रयोग का किया गया तो प्रत्याशी के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही करते हुए नामांकन निरस्त कर दिया जाएगा।

चुनाव के दौरान मतदान केंद्र के अंदर किसी भी व्यक्ति को मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं दी जाएंगी। बुधवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बार भवन में करीब 251 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। शाम करीब 4 से 5 बजे तक मतगणना पूरी कर ली जायेगी। मतगणना के तुरंत बाद परिणाम घोषित कर दिये जायेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments