Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअस्पताल में भाजपा के जिला मंत्री से मारपीट

अस्पताल में भाजपा के जिला मंत्री से मारपीट

- Advertisement -
0
  • भाजपाइयों ने कोतवाली का किया घेराव, सिपाही सस्पेंड, दरोगा लाईन हाजिर

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जिला अस्पताल में अपने बीमार भतीजे को देखने के लिए पहुंचे भाजपा के जिला मंत्री के साथ वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों ने स्कूटर खड़ा करने को लेकर हुए विवाद के बाद धक्का-मुक्की करते हुए जिला मंत्री से मारपीट की। जिलामंत्री से मारपीट की सूचना पर भाजपाई जिला अस्पताल पहुंच गये, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर धरना दिया।

सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी व सीओ नईमंडी ने भाजपाइयों को समझा-बुझाकर शांत किया तथा आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कर्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया। इस घटना के बाद एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड करते हुए दरोगा को लाईनहाजिर कर दिया। यह मामला पूरे दिन सुर्खियों में बना रहा।

गुरूवार की दोपहर भाजपा नेता सुनील दर्शन के साथ नई मंडी पुलिस ने जिला चिकित्सालय और फिर शहर कोतवाली में बदसलूकी की थी। वह जिला अस्पताल किसी काम से गए थे। मामले के तूल पकडने के बाद थाना कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत सुनील दर्शन के साथ दुर्व्यवहार करने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक द्वारा आरक्षी राहुल त्यागी को निलंबित व उपनिरीक्षक जयप्रकाश भास्कर को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर किया गया है तथा इनके विरुद्ध प्रारंभिक जांच के आदेश दिए गए हैं।

बताया गया है कि भाजपा नेता सुनील दर्शन किसी काम से जिला अस्पताल गए थे। वहां नई मंडी कोतवाली के एक पुलिसकर्मी के साथ उनका विवाद हो गया था। इसके बाद जिला मंत्री सुनील दर्शन व नई मंडी पुलिसकर्मी के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। एक्टिवा में साइड लगने पर विवाद पर नई मंडी कोतवाल की गाड़ी के ड्राइवर ने बीजेपी के जिला मंत्री सुनील दर्शन को उठाकर शहर कोतवाली ले गए।

शहर कोतवाली में सुनील दर्शन बैठे धरने पर सुनील दर्शन ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट व कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। नई मंडी पुलिस किसी अपराधी का मैडिकल कराने आयी थी। तभी जिला अस्पताल में यह विवाद हुआ। अक्सर जिला अस्पताल में इमरजेंसी के बाहर तीमारदारों के वाहनों की भीड़ लगी रहती है और कई बार वाहन हटाने को विवाद भी होता है।

थाना शहर कोतवाली में सीओ नई मंडी सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह सहित इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने सुनील दर्शन को मनाने की कोशिश की। बीजेपी जिला मंत्री सुनील दर्शन पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के लिए अड़े रहे। मामले को लेकर कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने मामले को लेकर एसएसपी से वार्ता की। इसके बाद सिपाही राहुल त्यागी को निलंबित करने के साथ दरोगा जगदीश भास्कर को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments