Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarकांग्रेस का आरोप, वैक्सीनेशन पर भाजपा कर रही है राजनीति 

कांग्रेस का आरोप, वैक्सीनेशन पर भाजपा कर रही है राजनीति 

- Advertisement -
0
  • सरकार से वैक्सीनेशन बढ़ाने और बाजार खोले जाने की मांग की
  • जिस गति से वैक्सीनेशन का काम चल रहा है उस से वैक्सीनेशन करने में सालों गुजर जाएंगे
  • वैक्सीनेशन बढ़ाने और कोरोना कर्फ्यू से व्यापारियों को राहत को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे प्रदेश के मुख्यालयों पर वैक्सीनेशन और बाजार खोले जाने की मांग को लेकर ज्ञापन देने का काम किया है। जिस क्रम में शुक्रवार को  हरिद्वार में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर सरकार से वैक्सीनेशन बढ़ाने और बाजार खोले जाने की मांग की।

कांग्रेस का आरोप है कि जिस धीमी गति से वैक्सीनेशन का काम चल रहा है उस तरीके से वैक्सीनेशन करने में सालों गुजर जाएंगे। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि वैक्सीनेशन पर भाजपा राजनीति कर रही है। शुक्रवार को हरिद्वार में भी महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा सरकार द्वारा किए जा रहे वैक्सीनेशन के कार्य को बढ़ाए जाने और कोरोना कर्फ्यू से व्यापारियों को राहत दिए जाने को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया गया।

जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्य मंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार जिस तरह से देश में वैक्सीनेशन का कार्य कर रही है उसे ऐसा लगता है कि वैक्सीनेशन के कार्य में कई साल लग जाएंगे। सरकार को चाहिए कि जनसंख्या के आधार पर पूरे देश में बड़ी संख्या में वैक्सीनेशन का कार्य किया जाए।  उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि आज वैक्सीनेशन के सभी सरकारी सेंटर खाली पड़े हैं जबकि भाजपा के नेता गाड़ियां लेकर लोगों को वैक्सीन लगवा रहे हैं जिससे ऐसा लगता है कि आपदा में भी भाजपा अवसर ढूंढ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज जब प्रदेश में कोरोना की दर बहुत कम हो चली है ऐसे में प्रदेश के व्यापारियों को राह देते हुए बाजार को खोले जाने की अनुमति दी जानी चाहिए।

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि देश में प्रतिदिन करोड़ों के हिसाब से वैक्सीन लगनी चाहिए जिससे जल्द से जल्द पूरे देश में वैक्सीनेशन का काम पूरा हो सके, पर जिस तरीके से वैक्सीनेशन का काम बहुत धीमी गति से चल रहा है यह चिंताजनक बात है। हम सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द वैक्सीन की गति को बढ़ाया जाए।

इस दौरान पूर्व विधायक रामयश सिंह, प्रदेश सचिव प्रदीप चौधरी, पूर्व राज्य मंत्री नईम कुरैशी, महिला जिलाध्यक्ष विमला पांडे, प्रदेश सचिव शशी झा, महिला महानगर अध्यक्ष अंजू मिश्रा, यशवंत सैनी, चौ.बलजीत सिंह, महेश प्रताप राणा, अशोक शर्मा, धर्मपाल सिंह ग्रा.जिलाध्यक्ष, रवि कश्यप, शुभम अग्रवाल, शैलेंद्र सिंह एडवोकेट, कैलाश प्रधान, पार्षद हाजी साहबुद्दीन, पार्षद उदयवीर चौहान, सत्येंद्र वर्मा, मनीराम बागड़ी, रमणीक सिंह,मनोज जाटव,हरजीत सिंह, धर्मवीर सैनी,राजेंद्र श्रीवास्तव आदि अनेक कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments