Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeभाजपा नेता जय भगवान सैनी ने जरूरतमंदों को किट वितरित की

भाजपा नेता जय भगवान सैनी ने जरूरतमंदों को किट वितरित की

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: भाजपा के वरिष्ठ नेता जय भगवान सैनी ने कोविड-19 को लेकर पिरान कलियर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में जन जागरूकता अभियान तेज कराया और इस मौके पर उन्होंने कई स्थानों पर जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित की है। उनके द्वारा सैनिटाइजर का छिड़काव भी कराया जा रहा है । जय भगवान सैनी के साथ भाजपा के काफी कार्यकर्ता इस काम में सहयोग कर रहे हैं।

शक्ति विहार कॉलोनी में किट वितरण कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता जय भगवान सैनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र और समाज के लिए जी रहे हैं। उनसे प्रेरणा लेकर ही भाजपा का आम कार्यकर्ता जन सेवा में जुटा हुआ है । उन्होंने कहा कि पिरान कलियर विधानसभा क्षेत्र में जहां पर भी उन्हें सूचना मिल रही है वह वहीं पर जाकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब मानवता पर भीषण संकट आया और तमाम परिवार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए तो तब उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की कई टीमों के साथ पीड़ित परिवारों की मदद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि आज स्थिति में काफी सुधार है । पर संकट पूरी तरह टला नहीं है। इसीलिए कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद ही व्यवस्था पटरी पर आ सकेगी। अभी श्रमिकों को पूरा काम नहीं मिल पा रहा है और दुकानदार भी बाजार न खुलने से परेशान है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने उम्मीद जताई कि जल्द ही बाजार खुल जाएंगे और सब का कामकाज शुरू हो जाएगा। उन्होंने कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए बेहतर प्रबंधन पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान की तारीफ की और कहा है कि भाजपा संगठन कोरबा संकट के दौरान पूरी ताकत से आम जनता को राहत पहुंचाने में लगा हुआ है। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम लगातार सुपर विजन कर रहे हैं और कार्यकर्ता उनके निर्देशन में आम जनता को राहत पहुंचाने में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा है कि विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून को पौधारोपण अभियान चलाया जाएगा । कृत्रिम ऑक्सीजन उत्पादन के लिए गंग नहर के अगल-बगल की खाली भूमि में पौधे रोपे जाएंगे। किट वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से अंकित रोड,अमरीश कुमार, सोनू बिरला, सचिन दुबे, रवि टांक, रामकुमार मौजूद रहे।

इसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता ने सफीपुर, सुनहरा, रामपुर पाडली और पिरान कलियर में लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक करने का कार्य किया। भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद सैनी ,ईश्वर कश्यप ,रामपाल प्रजापति, कालूराम वाल्मीकि,नरेश शर्मा रमन कश्यप ,दीपक कुमार ,रजत सैनी, वरुण, संजीव सैनी, कृपाल,नरेंद्र नेगी, राहुल शर्मा,कृपाल रावत,आदित्य नेगी,अतुल कुमार आदि ने क्षेत्र में सेवा कार्य करने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता जय भगवान सैनी की सराहना की है।

What’s your Reaction?
+1
1

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments