Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा से संविधान, समाज दोनों को खतरा: डा. मानसिंह

भाजपा से संविधान, समाज दोनों को खतरा: डा. मानसिंह

- Advertisement -
  • समाजवादी पार्टी का संवाद से समाधान कार्यक्रम आयोजित

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सोमवार को मुजफ्फरनगर रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर सपा शिक्षक सभा के प्रदेशाध्यक्ष डा. मानसिंह यादव ने बूथवार शिक्षकों की भूमिका, संवाद से समाधान की ओर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए कहा कि शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को ताक पर रख कर भाजपा ने देश के भाईचारे, सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ कर सत्ता हासिल की।

चुनाव में बड़े-बड़े वादे किये मगर भाजपा शासन में किसान, नौजवान, शिक्षक, व्यापारी, सहित आम आदमी परेशान है। यादव ने कहा कि भाजपा ने देश एवं प्रदेश के किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, शिक्षकों, कर्मचारियों सहित आम आदमी के साथ धोखा किया है।

सबका साथ सबका विकास का नारा देकर सत्ता में आयी भाजपा पूँजीपतियों के हाथों देश को बेंच देने का मन बना चुकी है। संविाान और आम आदमी का सम्मान खतरे में है। इनकी जन विरोाी नीतियों का लोकतान्त्रिक तरीके से विरोाी करने वालों को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजनें अथवा बुलडोजर या कार चढ़ा कर चुप कराने का काम किया जा रहा है।

सपा एमएलसी डा. यादव ने कहा कि सपा की पूर्व सरकार में शिक्षा मित्रों को सरकारी नौकरी दी गई, वित्त विहीन शिक्षकों को मानदेय दिया गया, विषय विशेषज्ञों को नौकरी दी गई, हजारों की संख्या में स्कूलों को ग्रांट दी गई लेकिन भाजपा का शासन आतंक का पर्याय बन चुका है। हजारों की संख्या में शिक्षक एवं शिक्षामित्र आत्म हत्या कर चुके हैं। आंदोलनकारियों पर लाठी बरसाई जाती है। डा. मान सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को एकजुट हो बूथ स्तर पर मजबूती के साथ जुट जाने की अपील भी की।

कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप, मांगेराम, पिंटू प्रधान, कौशल किशोर भदौड़ा, डा. निर्भय गुर्जर, हरिकेश, शिवपाल सिंह, वतन मौर्या, चंद्र भान, किरनपाल, रहमान राणा, चौधरी सलीम, गीता शर्मा, भारत भूषण, दान बहादुर माुर, सच्ची सिंह प्राान,विचार व्यक्त किये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments