Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसंकट में तो व्यापारी न करें कालाबाजारी-जमाखोरी

संकट में तो व्यापारी न करें कालाबाजारी-जमाखोरी

- Advertisement -
0
  • सभी वस्तुओं को निर्धारित दरों पर ही बिक्री करें

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेशध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग ने प्रदेश व देश में बढ़ते कोरोना संकट काल में भी आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी और कालाबाजारी नहीं होनी चाहिए। व्यापारी निर्धारित दरों पर ही सामान की बिक्री करें।

शहर के सुभाष चौक स्थित मुख्यालय पर प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए व्यापारियों को निरंतर मास्क लगाकर व्यापार करने और केवल मास्क लगे ग्राहकों को ही सामान बेचने और मास्क नहीं लगाने वाले ग्राहकों को सामान नहीं देने की अपील की जा रही है। निरंतर हाथ धोने तथा दुकानों के आगे ग्राहकों के लिए गोले बनाकर सोशल डिस्टेंस का पालन करने का आह्वान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा इस संकट की घड़ी में सभी व्यापारियों से अपील है कि आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई में कमी ना आने दे, निर्धारित दरों पर ही सामान बेचे, किसी भी प्रकार का स्टाक करने तथा कालाबाजारी से दूर रहे, क्योंकि इस संकट की घड़ी में व्यापारियों को सभी आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई निरंतर निर्धारित दरों पर जारी रखनी है।

मानवता के नाते भी व्यापारियों को जरूरतमंदों को आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई निर्धारित दामों पर ही करनी है। पिछले लोकडॉउन में भी आप सभी ने आवश्यक वस्तुओं की निरंतर सप्लाई कर भरपूर सहयोग दिया था। इसलिए अब पुन: व्यापारियों के सहयोग की जिले को आवश्यकता है।

इस संकट काल में व्यापारी संकल्प ले की हम किसी भी प्रकार की कालाबाजारी या जमाखोरी व मिलावट खोरी से दूर रहेंगे तथा निर्धारित दरों पर ही आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति कराकर भरपूर सहयोग करेंगे। इस मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष चंद धीमान, नगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम कुमार राय, नगर महामंत्री युवा शिवांक गर्ग, अमन गर्ग, राजेश जैन, अनिल बंसल, राजीव गर्ग आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments