Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकोरोना महामारी में रक्तदान सच्ची राष्ट्रसेवा: सुरेश राणा

कोरोना महामारी में रक्तदान सच्ची राष्ट्रसेवा: सुरेश राणा

- Advertisement -
+2
  • मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर लगाया रक्तदान कैंप
  • भाजपा अनुसूचित मोर्चा के शिविर में 28 ने किया रक्तदान

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: केंद्र की भाजपा सरकार के सात वर्ष पूरे होने भाजपा अनुसूचित मोर्चा के तत्वावधान में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के फार्म हाऊस पर जनकल्याण सर्वोदय ब्लड बैंक शामली के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 28 भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

शुक्रवार को रक्तदान शिविर का उद्घाटन प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा एवं भाजपा अनुसूचित जाति जिलाध्यक्ष घनश्याम पारचा ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सात वर्षों में देश विकास के शिखर की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपाई रक्तदान कर राष्ट्रसेवा का काम कर रहे हैं। उन्होंने रक्तदान करने वाले सभी पदाधिकारियों का उत्साह वर्धन कर किया।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष घनश्याम पारचा ने कहा कि देश में कोरोना काल चल रहा है बहुत लोगों को खून की जरूरत है। सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर सेवा ही संगठन के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, ताकि देश भर में गरीब, जरुरतमंद लोगों को रक्त उपलब्ध हो सके।

उन्होंने बताया कि 28 लोगों ने रक्तदान किया है। रक्तदान से पूर्व ब्लड डोनेट करने वाले लोगों की हीमोग्लोबिन, शुगर आदि की जांच भी कराई। रक्तदान करने वालों में नरेंद्र त्यागी, पवन मेघवाल, कमल, मुकुल, सागर, वैभव सैनी, राजकुमार चौयरमैन, विकास जांगिड़, बॉबी लाला, रज्जू राणा, आशीष सिंघल, विकास उपाध्याय आदि ने ब्लड डोनेट किया।

कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश वाल्मीकि व बादल गौतम, मंडल अध्यक्ष संतराम, अशोक कोरी, प्रेमचंद गौतम, रविंद्र गोयल, राजेन्द्र मादल पुर आदि मौजूद रहे।


भााजपा किसान मोर्चा ने लगाया रक्तदान शिविर
कांधला: शुक्रवार को नगर के जैन स्थानक धर्मशाला के सुधर्मा सभागार में भाजपा किसान मोर्चा के तत्वावधान में से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अरविंद पंवार ने किया। उन्होने बताया कि केंद्र में भाजपा शासन के 07 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी पूरे देश में रक्तदान शिविर का आयोजन कर रही है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य कोरोना काल में आमजन को पार्टी की ओर से हरसंभव सहायता दिलाने का प्रयास मात्र है। रक्तदान शिविर में लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस दौरान नगर मंडल अध्यक्ष राजीव जैन, तरूण अग्रवाल पूर्व जिला महामंत्री, सतबीर वर्मा, एलम मंडल अध्यक्ष रविन्द्र चौहान, नीरज मलिक, अशोक चौहान, तनुज कुमार, डा. रश्मिकांत, संजीव सैनी, संजय मित्तल, सर्वेश वर्मा, अनुज कश्यप, मनीष गोयल, सतबीर सैनी, श्याम कुमार सिंघल आदि कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।

80 भाजपाइयों ने शिविर में किया रक्तदान
कैराना। मोदी सरकार के सात साल पुरे होने पर शुक्रवार को कस्बे की कटहेरा धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओ व भाजपा युवा मोर्चा ने संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन भाजपा जिला महामंत्री दामोदर सैनी ने फीता काट कर किया। शिविर के दौरान करीब 80 रक्तदाताओ ने रक्त दान किया। रक्त का संग्रह सर्वोदय ब्लड बैंक शामली के टेक्निशियन अमरजीत, वाजिद अली व राशिद अली ने किया। इस अवसर पर सर्वोदय ब्लड बैंक के प्रबधक अजय सिंघल, भाजपा के शक्ति सिंघल, अजय कंसल, इलियास, निपुण गर्ग, संदीप गोयल शामली व अंकित जिंदल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments