Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, एक परिवार के पांच की मौत

कैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, एक परिवार के पांच की मौत

- Advertisement -
  • सिवालखास से डौला बाइक पर जा रहा था परिवार
  • गर्भवती महिला व उसके पति के अलावा तीन बच्चियों की हुई मौत

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: बागपत-मेरठ नेशनल हाईवे पर बालैनी में टोल प्लाजा के निकट कैंटर ने बाइक पर सवार एक ही परिवार को पांच सदस्यों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस को मिली। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त करने की कोशिश की। बाद में पता चलने पर पुलिस ने मृतको के परिजनों को सूचना दी। परिवार के पांच सदस्यों की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया।

डौला गांव निवासी फतेह मोहम्मद पुत्र लियाकत (35 वर्ष) अपनी पत्नी 32 वर्षीय तब्बसुम, 8 वर्षीय बेटी इलमा, 6 वर्षीय इकरा, 2 वर्षीय मायरा के साथ सिवालखास रिश्तेदारी में गया था। रविवार देर शाम को वह रिश्तेदारी से अपने गांव डौला आ रहा था। बागपत-मेरठ नेशनल हाइवे पर बालैनी टोल के निकट बागपत की ओर से तेज गति से आये कैंटर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें बालैनी के एक अस्पताल में लेकर गयी। जहां चिकित्सकों ने सभी पांच सदस्यों को मृत घोषित कर दिया। तब्बसुम गर्भवती भी थी।

पुलिस ने मोबाइल नंबरों व जेब से मिले कागजात के आधार पर परिजनों को हादसे की सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भीज दिया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments