Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsमथुरा: ट्रक में घुसी कार, दंपती सहित चार की मौत

मथुरा: ट्रक में घुसी कार, दंपती सहित चार की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार तड़के दर्दनाक हादसा घटित हो गया। तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई।

इस दुर्घटना में दंपती सहित चार की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे की जानकारी पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार को मृत घोषित कर दिया। घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने सभी को पहुंचाया अस्पताल

बताया गया है कि गांव तिनेश, कुरशतगंज, बलरामपुर निवासी धर्मेंद्र (35) अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से कार से रायबरेली लौट रहे थे।

कार उनका साला अनीश चला रहा था। मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर केडी मेडिकल कॉलेज के सामने कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार की छत उखड़ गई।

तेज धमाके की आवाज सुनकर मौके पर चौकी प्रभारी केडी मेडिकल सुंदर सिंह कसाना, उप निरीक्षक अश्विनी कुमार ने तत्काल पुलिस बल के साथ पहुंचे। सभी घायलों को केडी अस्पताल में भर्ती कराया।

परिवार में मचा कोहराम

कोतवाल अजय कौशल ने बताया कि घायलों में से चिकित्सकों ने धर्मेंद्र (35), उसकी पत्नी लक्ष्मी (31), मोहिनी (19), कुसुमलता (26) को मृत घोषित कर दिया, जबकि पूजा (22) गंभीर है। अन्य घायलों में धर्मेंद्र का बेटा अनिरुद्ध (6), साला अनीश, मोहित का उपचार चला रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है। एक साथ चार की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments