Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएक लाख की कीमत का मांझा पकड़ा

एक लाख की कीमत का मांझा पकड़ा

- Advertisement -
  • देहली गेट पुलिस ने खैरनगर स्थित एक काइट शॉप के मालिक के घर पर की छापेमारी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एसएसपी के निर्देश पर देहली गेट पुलिस ने खैर नगर स्थित एक काइट शॉप के मालिक के घर पर छापेमारी की। वहां से पुलिस ने एक लाख रुपये की कीमत का चाइनीज मांझा बरामद किया। पुलिस ने वहां से काइट दुकान मालिक अरमान को भी दबोच लिया। खैर नगर स्थित मन्नी काइट शॉप के मालिक अरमान के खैर नगर स्थित कसाई वाली गली में घर पर लाखों रुपये का मांझा बिक्री के लिए आया हुआ है।

एसएसपी ने तुरंत ही देहली गेट पुलिस को छापेमारी के निर्देश दिए। देहली गेट इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने अरमान के मकान पर छापेमारी की। वहां से पुलिस ने चाइनीज मांझे की खेप बरामद की। पुलिस का कहना है कि यह मांझा बाजार में बेचने के लिए लाया था। इसकी बाजार की अनुमानित कीमत करीब एक लाख रुपये से ज्यादा है। मांझे को सील करके नष्ट कराया जा रहा है।

मांझे बेचने वालों ने की मारपीट

नौचंदी थाना क्षेत्र शास्त्रीनगर में मांझे की बिक्री जोरों पर है। चोरी छिपे मांझे की बिकी की जा रही है। मांझा बेचने वालों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी। युवक ने मांझे बेचने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान उस वक्त तो जैसे तैसे मामला निपट गया, लेकिन बाद में दुकानदारों ने युवक पर दबाव बनाने के लिए उसके साथ फिर से मारपीट की और फरार हो गए। पीड़ित ने थाना नौचंदी पुलिस से शिकायत की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments