Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाजपा विधायक ने दी प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री आवास योजना के पात्रों को सौंपी चाबी

भाजपा विधायक ने दी प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री आवास योजना के पात्रों को सौंपी चाबी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

पुरकाजी: प्रधानमंत्री आवास योजना व मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी लाभार्थियों को वर्चुअल सम्बोधन के तत्पश्चात पुरकाजी विधानसभा के भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने पुरकाजी ब्लॉक में पात्र लाभार्थियों को आवास की चाबियां व स्वीकृति पत्र देकर उनको शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा विधायक ने कहा की पात्र लोगो को सरकार की हर योजना घर बैठे मिलेगी,विधायक ने कहा की योजनाओं में किसी को भी रिश्वत देने की जरूरत नही है अगर कोई मांगता है तो उसकी सूचना मुझे फोन करके बताए सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य कर रही है।

अधिकारियों से निर्देशित किया हुआ है की गरीबो की योजना पात्र लोगो के घर घर तंक पहुचनी चाहिय, भाजपा विधायक ने कहा की कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए सावधानी बरतें। कार्यक्रम का संचालन जावेद वरिष्ट लिपिक द्वारा किया गया। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख मालती रानी,सहायक अभियंता हरिमोहन शर्मा, मंडल महामंत्री मुकेश त्यागी, अमित लाला, हिमांशु सैनी, हरिराम, ओपी गौतम, केपी सिंह, शिवांक, गौरव आदि कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments