Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभारतीय किसान यूनियन तोमर ने फूंका हरियाणा सरकार का पुतला

भारतीय किसान यूनियन तोमर ने फूंका हरियाणा सरकार का पुतला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

पुरकाजी: 2 दिन पूर्व हरियाणा के करनाल में पुलिस द्वारा नित्य किसानों पर लाठीचार्ज करते हुए मारपीट की गई थी। जिसमें दर्जनों किसान गंभीर रूप से घायल हुए थे। मामले में किसान संगठनों में काफी रोष बना हुआ है। पुरकाजी में भारतीय किसान यूनियन तोमर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर का पुतला फूंका और अपना विरोध प्रकट किया।

भारतीय किसान यूनियन तोमर के नगर अध्यक्ष शमशाद अहमद के नेतृत्व में बुधवार के दोपहर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का किसानों ने पुतला फूंका। इससे पहले खादर चौराहे पर सुबह से ही भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था। पुलिस की ओर से एक प्लाटून आरपीएफ की टुकड़ी में अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाई हुई थी। जब किसान मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका ने लगे तो पुलिस में किसानों के बीच झड़प भी हुई, लेकिन भारतीय किसान यूनियन तोमर के प्रदेश प्रभारी मनीष गुज्जर तहसील अध्यक्ष दिलशाद अहमद ने अचानक से पुतला लाकर उसमें आग लगा दी।

जिससे पुलिस में अफरा तफरी का माहौल बन गया तथा आनन-फानन में जलते हुए पुतले को पुलिसकर्मियों ने छीनने का भी प्रयास किया। तथा आग लगाने के दौरान हरियाणा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की। प्रदेश प्रभारी मनीष गुर्जर ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा 2 दिन पूर्व शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे किसानों पर लाठीचार्ज कराया था इसके विरोध में आज हरियाणा के मुख्यमंत्री का किसानों ने पुतला फूंका है।

मामले में भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी मनीष गुर्जर, तहसील अध्यक्ष शमशाद राणा, ब्लॉक अध्यक्ष अजय त्यागी, नगर अध्यक्ष शमशाद अहमद, सोनू पठान, जावेद बाबर, गुड्डू बाबर, इत्तेफाक खान, जमीर खान, पप्पू भोजाहेडी, अमित गुर्जर सुंदर गुर्जर, मिट्ठू गोयल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments